Firozabad: चैकिंग करने गई बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट, जेई ने दी तहरीर

Firozabad: बृहस्पतिवार दोपहर बिजली विभाग के जेई अनिल कुमार सविदा कर्मचारियों के साथ मोहल्ला गढैया में चैकिंग कर रहे थे, तभी लोगों ने बिजली विभाग की टीम पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-04-28 20:46 IST

बिजली कर्मियों के साथ मारपीट। (Social Media)

Firozabad: नगर लॉइन लॉस कम करने के उद्देश्य से विद्युत विभाग की टीमें मोहल्लों में चैकिंग अभियान चला रही हैं। बृहस्पतिवार दोपहर जेई अनिल कुमार सविदा कर्मचारियों के साथ मोहल्ला गढैया में चैकिंग कर रहे थे। तभी एक उपभोग्ता शमसुद्दीन के घर कटिया डाल कर विद्युत चोरी की जा रही थी। टीम को देख उपभोक्ता ने कटिया उतार ली।

जब टीम उसके मीटर को चैक कर रही थी, तभी कुछ लोगों ने एक राय होकर टीम पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। सरकारी अभिलेख फाड़ दिये। जिससे मोहल्ले में हंगामा खड़ा हो गया। अवर अभियंता अनिल कुमार ने थाना पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मोहल्ला गढैया में विद्युत कर्मियों के साथ की मारपीट

मामला बृहस्पतिवार दोपहर का है। अवर अभियंता अनिल कुमार संविदा कर्मचारी अतुल, शेर सिंह, अंकित कुमार और रोहित के साथ मोहल्ला गढैया में विद्युत चैकिंग कर रहे थे। जेई ने बताया जब वह शमसुद्दीन नामक व्यक्ति के घर पहुंचे तो देखा वह कटिया डाल कर विद्युत चोरी कर रहा है। टीम को देख उपभोक्ता ने कटिया उतार ली।

इसके बाद जब टीम उसके मीटिर को चैक कर रही थी, तभी शमशुद्दीन के लड़के और मोहल्ले के लोगों ने एक राय होकर टीम पर लाठी, डंडों से हमला बोल दिया। टीम के साथ मारपीट और उनके हाथों में लगी फाइलों को छीन कर फाड़ दिया, जिससे हंगामा खड़ा हो गया। लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद जेई अनिल कुमार कर्मचारियों के साथ थाना पहुंचे और तहरीर दी।

पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक (In-charge Inspector Udayveer Singh Malik) ने बताया कि जेई की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक आरोपी शमीर को गिरफ्तार कर लिया है। इस तरह की घटना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News