Firozabad News: राम चरित मानस को राष्ट्रीय ग्रंथ घोषित कराने के लिए निकाली पद यात्रा

Firozabad News: नगर में आज सभी मानस प्रेमियों द्वारा श्रीराम चरित मानस को राष्ट्रीय ग्रंथ घोषित कराने और कुछ लोगों के द्वारा श्रीराम चरित मानस के लगातार किए जा रहे अपमान के विरोध में एक पदयात्रा निकाली गई।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-02-03 17:48 GMT

फिरोजाबाद: राम चरित मानस को राष्ट्रीय ग्रंथ घोषित कराने के लिए निकाली पद यात्रा

Firozabad News: नगर में आज सभी मानस प्रेमियों द्वारा श्रीराम चरित मानस को राष्ट्रीय ग्रंथ घोषित कराने और कुछ लोगों के द्वारा श्रीराम चरित मानस के लगातार किए जा रहे अपमान के विरोध में एक पदयात्रा निकाली गई जिसमे सभी सनातन प्रेमियों ने भाग लिया। कार्यक्रम में ब्राह्मण महासभा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष पंडित अखिलेश शर्मा ने कह कि कुछ देश विरोधी लोग हिंदुओ को आपस में बांटकर अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं।

पंडित अखिलेश शर्मा ने कहा ये लोग विकृत मानसिकता के लोग है। ये विवादित बयान देकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते है। हिंदुओं को आपस में बांटने के लिए इन्हें देश विरोधियों तथा विदेशी मिशनरियों से इनकी फंडिंग होती फूट डालो और राज्य करो की नीति ये लोग अपना रहे है।

एक व्यक्ति एक दिन में तीनों अवस्थाओं में आता है

उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति एक दिन में तीनों अवस्थाओं में आता है। जब वह शिक्षा दान करता है तो ब्राह्मण के रूप में होता है, जब वह किसी की रक्षा करता है तो वह क्षत्रिय के रूप में होता है, तब वही व्यक्ति शुद्र के रूप में होता है हिंदुओं के आराध्य भगवान श्रीराम जी का अपमान बर्दाश्त नही किया जाएगा।

भगवान परशुराम शोभायात्रा के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा ने कहा की स्वामी प्रसाद मौर्य को अपने बच्चों से बोलना चाहिए की मेरी मृत्यु के बाद मेरी शवयात्रा में रामनाम सत्य न बोला जाए और मेरा क्रिया कर्म भारत में न करके विदेशो में कराया जाए बोट हिंदुओं का चाहिए ये हिंदू समाज को बांटने का काम कर रहे है जो बर्दाश्त नही किया जाएगा।

कुछ लोग सनातन धर्म को पर राजनीति चमकाना चाहते हैं

बालाजी मंदिर के मंदिर के महंत मनीष भारद्वाज ने सभी लोगों का मार्गदर्शन करते हुए कहा की सनातन धर्म को आपस में बाटकर कुछ लोग अपनी राजनीति चमकाना चाहते है जो कभी सफल नहीं होंगे। हम विधर्मियों को बताना चाहते है की तुम्हारा अंत अब निकट आ चुका है।

पूर्व जिलाध्यक्ष रवि शर्मा, वीनेष दीक्षित, पिंकी चक, सोनू शर्मा, राजेश शर्मा, पूजा शर्मा, दीप शिखा, मनीष भदौरिया, रेनू उपाध्याय, मानसी गुप्ता, देव शर्मा, परशुराम शोभायात्रा के निवर्तमान अध्यक्ष सौरव लहरी, अमित उपाध्याय, गौरव पंडित, ध्रुव आचार्य, ध्रुव शर्मा, विवेक माथुर, सुनील अवस्थी, प्राप्ती शुक्ला, कौशल किशोर उपाध्याय, पवन दीक्षित, पवन तेनगुरिया, अजीत यादव, सूरज वर्मा, राहुल उपाध्याय, यश शर्मा, ब्राह्मण महासभा उत्तरप्रदेश के महानगर अध्यक्ष प्रदीप शर्मा, गुड्डा पहलवान, लवी तिवारी, अनुराग पंडित, दिलीप मिश्रा सहित सैकड़ों मानस प्रेमी सनातनी भाइयों ने सहभाग किया।

Tags:    

Similar News