Firozabad: लूट करने जा रहे बदमाश गिरोह और पुलिस में मुठभेड़, चोरी की साजिश हुई नाकाम

Firozabad: यूपी के फ़िरोज़ाबाद मे योगी की पुलिस ने मुठभेड के दौरान चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर मे गोली लगने से घायल हुए है।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-05-02 02:14 GMT

 मुरादाबाद: मानसिक रूप से कमजोर की गला घोट कर हुई हत्या: Photo - Social Media

Firozabad: यूपी के फ़िरोज़ाबाद मे योगी की पुलिस ने मुठभेड के दौरान चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर मे गोली लगने से घायल हुए है। पुलिस की बदमाशों का गिरोह शिकोहाबाद मैनपुरी रोड पर लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।

रविवार की देर रात शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मैनपुरी रॉड पर पुलिस और बदमाशों के गैंग के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से धर्मेद्र और कुलदीप उर्फ़ फौजी के पैर मे गोली लगने से घायल हुए है। जिसके बाद पुलिस ने मौके से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस बारे में बताया जाता है कि चारों बदमाशों शिकोहाबाद में एक लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।

इसी दौरान थाना शिकोहाबाद पुलिस को सूत्रों से भनक लग गयी। जिसके बाद बदमाशों ने घेराबंदी कर दी। तुंरत ही चारों से घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। वहीं पुलिस की माने तो, दो शिकोहाबाद नहर से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों की संख्या चार बताई जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News