मुश्किल में चोर गैंग: पुलिस ने ऐसे दबोचा, लाखों के जेवर बरामद

यहां  पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। ये चोर बंद मकानों की दिन में रेकी करते थे और रात में मौका पाकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

Update:2020-09-08 18:25 IST
यहां  पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। ये चोर बंद मकानों की दिन में रेकी करते थे

फिरोजाबाद: समाज में आए दिन चोरी लूट खसोट की घटनाएं घटती रहती है। पुलिस की आंखों के सामने से चोर लाखों का चपत लगा जाते हैं। लेकिन फिरोजाबाद पुलिस के सामने चोरों की दाल नहीं गली। यहां पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

ये चोर बंद मकानों की दिन में रेकी करते थे और रात में मौका पाकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने इन चोरों के पास से करीब 20 लाख रुपये के सोने चांदी के आभूषण के साथ चोरी में किये जाने वाले औजार भी बरामद किए हैं। पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है ।

यह पढ़ें...रिंग में रेस्लर की धुनाईः परिवार ने लाठी से पीटकर लिया बदला, वीडियो वायरल

पुलिस की गिरफ्त में शातिर चोर

फिरोजाबाद पुलिस की गिरफ्त में खड़े इन शातिर चोरों के नाम है शिवा और अखिलेश हैं।जो फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र के हिमायुपुर के रहने वाले है। जिन्होंने अबतक दर्जनों घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। 2 दिन पहले इन दोनों ने आगरा के एक बंद मकान में चोरी की और लाखों के सोने चांदी के आभूषण चोरी कर फरार हो गए।

सोशल मीडिया से

यह पढ़ें...मंत्री का बड़ा खुलासा: स्कूलों के बाहर बच्चों को आइसक्रीम में मिलाकर बेचा जा रहा ड्रग्स

शक के आधार पर पकड़े गए

जहां पुलिस की टीम को चैकिंग करते देख चोरों ने ऑटो को रुकवा लिया। तभी एक होमगार्ड को शक हुआ और होमगार्ड अपने एक साथी के साथ मौके पर पहुंचा। दोनों चोरों ने भागने के प्रयास में विफल रहे, लेकिन होमगार्ड ने दोनों को दबोच लिया।पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जब पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो बैग में बड़ी मात्रा में सोने चांदी के आभूषण मिलें। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पकड़े गए दोनों चोरों को जेल भेज दिया और आगे की प्रक्रिया शुरु कर दी।

रिपोर्टर बृजेश सिंह राठौर

Tags:    

Similar News