Violence in UP: पुलिस ने उपद्रवियों के जारी किए पोस्टर, जानकारी देने वाले को मिलेगा इनाम, नाम-पता रखा जाएगा गुप्त

Violence In UP: जुमे की नमाज के बाद फिरोजाबाद में हिंसा फैलाने वाले उपद्रवियों के पोस्टर पुलिस ने जारी कर दिया है। इनकी जानकारी देने वाले को इनाम भी दिया जाएगा।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-06-13 13:37 GMT

पुलिस ने उपद्रवियों के जारी किए पोस्टर (फोटो- न्यूजट्रैक)

Violence in UP: उत्तर प्रदेश के सुहाग नगरी यानि फिरोजाबाद जनपद में बीजेपी की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) द्वारा पैगम्बर मोहम्मद (Prophet Muhammad) पर विवादित बयान देने को लेकर जुमे की नमाज के बाद जमकर उत्पात हुआ था। इस हिंसा के बाद पुलिस ने उपद्रवियों के खिालाफ अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है और उपद्रव मचाने वालों के पोस्टर जारी (Miscreants Posters Released) कर दिए गए हैं। पोस्टर में शामिल उपद्रवियों का नाम और पहचान बताने वालों के नाम और पता गुप्त रखे जाएंगे और पुलिस जानकारी देने वाले को इसका इनाम भी देगी।

नाम और पहचान बताने पर मिलेगा इनाम

फिरोजाबाद शहर की पुलिस ने भी अन्य स्थानों की पुलिस की तरह सोमवार को उपद्रवियों के पोस्टर जारी कर दिए हैं। पुलिस ने बताया कि जुमे की नमाज के बाद कई लोग नकाब पहनकर आए और तोड़फोड़ और पथराव किया था। पुलिस का कहना है कि पोस्टर में जिन 24 उपद्रवियों की फोटो छपी है, लोग उनकी पहचान, नाम और पता पुलिस को बताए। साथ ही पुलिस तक उनकी जानकारी पहुंचाने वाले को इनाम मिलेगा और उपद्रवियों का नाम और पता बताने वालों की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

वहीं ये पोस्टर गली-मुहल्ले में चस्पा किए जा रहे हैं। एसएसपी का कहना है कि शासन की मंशा के अनुरूप उपद्रव करने के दोषियों को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Tags:    

Similar News