Firozabad Road Accident: फटा गर्भवती महिला का पेट, बच्ची बिल्कुल सुरक्षित, ट्रक ने बुरी तरह कुचला माँ को

Firozabad Road Accident: फिरोजाबाद में हुए एक सड़क हादसे में गर्भवती महिला की मौत हो गई, लेकिन उसकी बेटी बिल्कुल सुरक्षित बाहर निकल आई।

Written By :  Shreya
Update:2022-07-21 11:19 IST

नवजात बच्चा (सांकेतिक तस्वीर साभार- सोशल मीडिया)

Firozabad Road Accident: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) देखने को मिला, जिसमें एक महिला की मौत हो गई। लेकिन इस रोड एक्सीडेंट (Road Accident In Firozabad) में कुछ ऐसा हुआ, जिसमें हर किसी के होश ही उड़ा दिए। बताया जा रहा है कि एक ट्रक से लगी टक्कर के बाद गर्भवती महिला (Pregnant Woman) की मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन हादसे में उसका पेट फट गया और उसका बच्चा बाहर आ गया। लोग तब हैरान रह गए जब वह नवजात बिल्कुल सुरक्षित पायी गयी। इसके बाद उसे फौरन फिरोजाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। लोग नवजात को चमत्कारी बच्ची कहकर बुला रहे हैं।

क्या है पूरी घटना?

पूरी घटना फिरोजाबाद जिले के नरखी थाना क्षेत्र (Narkhi Thana Chetra) के बरतारा गांव (Bartara Village) की है, जहां पर एक दंपत्ति बाइक से जा रहे थे, तभी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और गर्भवती महिला बाइक से नीचे गिरकर ट्रक की चपेट में आकर कुचल गई। इस हादसे में महिला का पेट फट गया और उसकी बच्ची बाहर आ गई। इतने बड़े हादसे के बाद भी बच्ची बिल्कुल सुरक्षित है। उसे फिरोजाबाद जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां के डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची बिल्कुल ठीक है। उसे इलाज की आवश्यकता है।

मामले में एसएचओ फतेह बहादुर सिंह ने बताया कि महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर अपने माता पिता के घर जा रही थी, जो कि कोटा फरिहा इलाके में है। इसी दौरान यह हादसा हो गया। मृतक महिला की पहचान कामिनी के तौर पर हुई है। वहीं, हादसे में पति और बच्ची सुरक्षित हैं। फिलहाल ट्रक चालक फरार है। पति की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज होगी।

Tags:    

Similar News