Firozabad News: ऑटो में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दो घायल

Firozabad News: सिरसागंज से 2 किलोमीटर पूर्व ही सामने से आते ही एक अज्ञात वाहन ने ऑटो में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में बैठी तीन सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई। जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-02-13 17:53 GMT

Firozabad Accident

Firozabad News: थाना सिरसागंज क्षेत्र के करहल मार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने एक ऑटो में टक्कर मार दी जिससे ऑटो में सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुँची एंबुलेंस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों का उपचार जारी है।

जानिए क्या है पूरा घटनाक्रम

राजेश पुत्र धर्मपाल निवासी दखिनारा अपने मौसी के बेटे सुनील पुत्र चरण सिंह व एक अन्य अज्ञात व्यक्ति युवक के साथ करहल से ऑटो में बैठकर सिरसागंज के लिए आ रहे थे। सिरसागंज से 2 किलोमीटर पूर्व ही सामने से आते ही एक अज्ञात वाहन ने ऑटो में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में बैठी तीन सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना से रोड पर अफरा-तफरी मच गई।

अज्ञात वाहन ऑटो में टक्कर मारने के बाद भाग गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने सभी घायलों को शिकोहाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने परीक्षण के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायलों को भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया। हादसे में मृत व्यक्ति के पास कोई मोबाइल, नगदी व कोई पहचान पत्र भी नही मिला।

अज्ञात मृतक की उम्र लगभग 30 साल होगी। उसका सिर का आधा हिस्सा हादसे में पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घायलों की माने तो हादसे के बाद किसी ने उनके मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। घायलों ने बताया कि हादसा करने वाला वाहन बुलेरो लग रही थी। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक सिरसागंज उदयवीर सिंह मलिक का कहना है कि थाने पर हादसे की कोई सूचना नही आई है। अगर सूचना मिलती है तो जाच की जाएगी।

Tags:    

Similar News