Firozabad Video: महिला को बंधक बनाकर छेड़छाड़, आरोपी की पिटाई, बचाव में आये पुलिस कर्मी को लगा डंडा

Firozabad Video: वृद्ध को बचाने के प्रयास में एक पुलिसकर्मी के सिर पर डंडा लग गया। सूचना पर भारी पुलिसबल मौके पर पहुच गया और वृद्ध व मारपीट करने वालों को हिरासत में लेकर थाने आई।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-08-20 13:24 GMT

Firozabad (Image: Newstrack)

Firozabad Video: जनपद में आज एक वृद्ध ने घर मे अकेली महिला व उसके बच्चों को बंधक बना लिया। इस दौरान वृद्ध ने महिला को सरिया लेकर डराने धमकाने का प्रयास किया। वृद्ध की हरकत देखकर महिला चिल्लाने लगी। लोगों ने दूसरे की छत से कूदकर महिला को वृद्ध के चंगुल से आजाद कराया। इस दौरान लोगों ने वृद्ध के साथ जमकर मारपीट की।

वृद्ध को बचाने के प्रयास में एक पुलिसकर्मी के सिर पर डंडा लग गया। सूचना पर भारी पुलिसबल मौके पर पहुच गया और वृद्ध व मारपीट करने वालों को हिरासत में लेकर थाने आई। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

मामला फ़िरोज़ाबाद जिले के रेलवे स्टेशन रोड सुभाष पार्क शनिवार की शाम । रिंकी पत्नी अनिल कुमार निवासी भाड़री अपने बच्चों व पति के साथ कप्तान सिंह के मकान में रहती है। मकान मालिक ने दूसरे रूम में अपने ममेरे भाई को रख दिया जिससे मकान की देखभाल हो सके। मकान मालिक दिल्ली रहता है। एक मामले में महिला ने वृद्ध की अपने पति व मकान मालिक से शिकायत कर दी। जिससे वृद्ध को मकान मालिक ने डॉट फटकार दिया।

शनिवार को महिला का पति बाइक की सर्विश कराने के लिए गया था इसी दौरान वृद्ध ने महिला व उसके बच्चों को घर में बंधक बना लिया। बाहर से ताला लगा दिया। इस दौरान वृद्ध ने महिला को सरिया लेकर जान से मारने की धमकी देने लगा। यह देख महिला ख़ौफ़ज़दा हो गई। महिला ने अपने बचाव के लिए चीखने चिल्लाने लगी। उसका शोर सुनकर लोगों कीभीड़ जमा हो गई।

भीड़ पड़ोसी के घर से कूदकर वहां पहुँचे और वृद्ध को दबोच लिया सूचना पाकर महिला का पति भी मौके पर पहुँच गया। पति व लोगों ने वृद्ध को जमकर पीटा जिससे वह लहूलुहान हो गया। सूचना पर पुलिस कर्मी भी पहुँच गए। पुलिसकर्मी रणवीर जब लोगों से वृद्ध को बचा रहा था तभी उसके सिर पर एक डंडा लगा। हालात बिगड़ते देखकर अतिरिक्त पुलिस फोर्स पहुँच गया। पुलिस वृद्ध व मारपीट करने वालों को पकड़कर थाने लाई जहां पर दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News