Firozabad: फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा, टेंकर के रौदने से बाइक सवार महिला की मौत, पति-बेटा बुरी तरह जख्मी

Firozabad: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद में नेशनल हाइवे मैंनपुरी ओवर ब्रिज पर अज्ञात वाहन के रौंदने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि उसका पति व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गई।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-06-03 08:43 GMT

फिरोजाबाद सड़क हादसा 

Firozabad: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद में नेशनल हाइवे मैंनपुरी (National Highway Mainpuri) ओवर ब्रिज पर अज्ञात वाहन के रौंदने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि उसका पति व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला की मौत की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वही मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया। हादसे के बाद वाहन चालक वाहन लेकर भाग गया।

विमलेश 40 पत्नी अशोक निवासी नगला राजाराम ओरंगाबाद शुक्रवार की सुबह 10 बजे के करीब बाइक से अपने पति व बेटा टीनू के साथ खैरगढ़ के कलुपुरा किसी काम से जा रही थी। उनकी बाइक मैंनपुरी ओवर ब्रिज के पास पहुँची ही थी कि तभी पीछे से आते हुए अज्ञात टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी।


हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका पति व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते ही चौराहा पर अफरा तफरी मच गई। हादसे के बाद टैंकर चालक टैंकर लेकर फरार हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस ने टैंकर की तलाशी में अभियान चलाया लेकिन उसका कोई सुराग नही लगा। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रोते बिलखते हुए अस्पताल पहुँच गए। समाचार लिखे जाने तक थाने में तहरीर नही दी गई थी।

Tags:    

Similar News