Firozabad News: भीषण गर्मी की चपेट में आकर अज्ञात व्यक्ति की मौत

Firozabad News: भीषण गर्मी एवं लू के थपेड़ों से बेहाल कबाड़ बीनने वाले एक अज्ञात की अचानक तबियत खराब हो गई और वह वहीं सड़क पर गिर पड़ा।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-06-17 16:47 GMT

भीषण गर्मी की चपेट में आकर अज्ञात व्यक्ति की मौत: Photo- Newstrack

Firozabad News: प्रदेश में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी हैं, तेज धूप के कारण लोगों का बाहर निकलना दूभर हो गया। वहीं प्रदेश में गर्मी के कारण लगातार मौतों का सिलसिला जारी है। गर्मी के कारण मौत के नए मामले में फ़िरोज़ाबाद में एक कबाड़ बीनने वाले वृद्ध कि मौत हो गई।

संयुक्त चिकित्सालय में उपचार के दौरान अज्ञात व्यक्ति ने दम तोड़ा

जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में भीषण गर्मी एवं लू के थपेड़ों से बेहाल कबाड़ बीनने वाले एक अज्ञात की अचानक तबियत खराब हो गई और वह वहीं सड़क पर गिर पड़ा। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसको उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां वृद्ध ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेजा है।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेजा

बता दें कि सोमवार दोपहर एक 60 वर्षीय अज्ञात वृद्ध बेहोशी की हालत में मैनपुरी चौराहे के समीप पड़ा मिला। जिसको देखकर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने तत्काल इस घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बीमार वृद्ध को उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

भीषण गर्मी एवं लू की चपेट में आने से मौत

इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह का कहना है कि वृद्ध की पहचान नहीं हो सकी है। अज्ञात बीमार भी प्रतीत हो रहा था। उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। संभवतः भीषण गर्मी एवं लू की चपेट में आने की वजह से उसकी मौत हुई है।

Tags:    

Similar News