Viksit Bharat Sankalp Yatra कार्यक्रम में नहीं पहुंचे लाभार्थी, विधायक नाराज, अधिकारियों को लगाया फटकार

Firozabad News: कार्यक्रम में जब लाभार्थी नहीं पहुंचे तो भीड़ बढ़ाने के लिए स्कूली बच्चों को बैठाया गया। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों को देख भाजपा नेता ओम प्रकाश वर्मा नाराज हो गये और उन्होंने मंच से ही पालिका के अधिशासी अधिकारी और कर्मचारियों को खूब खरी खोटी सुनाईं।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-12-21 12:41 GMT

Firozabad News (Pic:Newstrack)

Firozabad News: जनपद में नगर पालिका द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम पाली इंटर कॉलेज में आयोजित किया गया। जिसमें पालिका की लापरवाही दिखाई दी। पालिका ने कार्यक्रम में एक भी लाभार्थी को नहीं बुलाया। कार्यक्रम में लाभार्थियों को न देख मंच पर मौजूद नेताओं में पूर्व विधायक ओमप्रकाश वर्मा ने खूब खरी खोटी सुनाईं। उन्होंने पालिका कर्मियों से कहा कि यह कोई मजाक नहीं है। प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक है। इस कार्यक्रम के माध्यम से विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को बुला कर उन्हें समझाना था, लेकिन पालिका ने एक भी लाभार्थी को कार्यक्रम में नहीं बुलाया।

विधायक ने अधिकारियों को सुनाई खरी खोटी

प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की लाभार्थी योजनाओं को अधिकारी पलीता लगाने में जुटे हैं। प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम गुरुवार को नगर के पाली इंटर कॉलेज के प्रांगण में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के तहत विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को बुलाया जाता है। जिससे वे जिन योजनाओं का लाभ प्राप्त कर रहे हैं, उनके बारे में उन्हें समझाया जा सके और आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उन्हें प्रेरित किया जा सके। लेकिन अधिकारी इस कार्यक्रम को मजाक बनाने में जुटे हुए हैं।

कार्यक्रम में पहुंचे छात्र 

कार्यक्रम में जब लाभार्थी नहीं पहुंचे तो भीड़ बढ़ाने के लिए स्कूली बच्चों को बैठाया गया। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों को देख भाजपा नेता ओम प्रकाश वर्मा नाराज हो गये और उन्होंने मंच से ही पालिका के अधिशाषी अधिकारी और कर्मचारियों को खूब खरी खोटी सुनाईं। पूर्व विधायक व वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री की योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी देने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। लेकिन अधिकारी इस कार्यक्रम का मखौल बनवा रहे हैं। यह किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। इस मामले को प्रदेश अध्यक्ष और संगठन के पदाधिकारियों के समक्ष रखा जायेगा। इसके बाद उन्होंने स्कूली बच्चों व पालिका कर्मचारियों को हमारा संकल्प विकसित भारत की शपथ दिलाई। इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि राजीव गुप्ता, ईओ सुरेंद्र प्रताप, पूर्व विधायक ओमप्रकाश वर्मा, जिला उपाध्यक्ष सतीश यादव, सुनील शर्मा, विपिन पालीवाल,सीए अवधेश पाठक, सहित आदि लोग मौजूद रहे।

 

Tags:    

Similar News