Firozabad News: अवैध कब्जा हटाने गई टीम पर चढ़ाया ट्रैक्टर: पीड़ित किसान की मौत, महिला पुलिसकर्मी घायल

Firozabad News: मंगलवार शाम को तहसीलदार पुष्कर मिश्रा, कानूनगो कृष्णकांत कठेरिया, लेखपाल अशोक कुमार और पुलिस फोर्स के साथ मौके पर गए थे।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-10-03 14:18 GMT

Bullies ram tractor on Revenue Department team

Firozabad News: थाना नारखी क्षेत्र के गांव गढ़ी कल्याण में नीलामी की जमीन पर कब्जा दिलवाने गई राजस्व विभाग और पुलिस टीम पर दबंगो ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इस हादसे में एक ग्रामीण की मौत हो गई। जबकि दो महिला कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

यह है पूरा मामला

घटना मंगलवार शाम की है। गांव गढ़ी कल्याण निवासी नेत्रपाल पर सरकार का करीब छह लाख रुपये कर्ज था। कर्ज न चुकाने पर उसकी 32 बीघा जमीन को प्रशासन ने नीलाम कर दिया था। जमीन को थाना नारखी क्षेत्र के फतेहपुरा निवासी जगदीश प्रसाद पुत्र राम सिंह ने खरीद लिया था। नेत्रपाल ने कोर्ट में अपील दायर की थी, जिसमें तीन दिन पहले कोर्ट ने फैसला जगदीश प्रसाद के पक्ष में सुना दिया। मंगलवार शाम को तहसीलदार पुष्कर मिश्रा, कानूनगो कृष्णकांत कठेरिया, लेखपाल अशोक कुमार और पुलिस फोर्स के साथ मौके पर गए थे। जहां आरोपी नेत्रपाल और उसके चारों पुत्र कोमल सिंह, इंद्रपाल, धर्मवीर, केशवदेव ने अधिकारियों पर ट्रैक्टर चढ़वा दिया। उन्होंने तहसीलदार की गाड़ी में टक्कर मार दी, जिसमें उनकी गाड़ी खाई में घुस गई। वहीं, जगदीश प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि राधा नामक महिला सिपाही समेत एक अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया। जहां जगदीश प्रसाद की मौत हो गई। घटना के बाद एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि बाकी आरोपी मौके से फरार हो गए। एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हमला करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बाकी की गिरफ्तारी को प्रयास किए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News