Firozabad News: तीन अभियुक्त 20 किलो अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार

Firozabad News: क्षेत्राधिकारी टूंडला अनिमेष कुमार ने आज मामले का खुलासा करते हुए बताया कि देर रात करीब 11:45 सूचना मिली थी कि i,10 गाड़ी से कुछ लोग अवैध गांजा ले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने वेरी गेटिंग लगाकर चेकिंग अभियान शुरू किया और गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2023-06-28 15:33 GMT
Firozabad police arrested three people with 20 kg of illegal ganja

Firozabad News: पुलिस को मुखबिर की सूचना पर बड़ी सफलता हाथ लगी है।टूंडला पुलिस ने देर रात चेकिंग के दौरान nh2 पर तीन अभियुक्तों को 20 किलो अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने अभियुक्तों के पास से एक चार पहिया वाहन भी बरामद किया है जिस पर भारतीय किसान यूनियन (किसान) जिला अध्यक्ष लिखा है। पकड़े गए गांजे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 10 लाख बताई जा रही है फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है और आगे कार्रवाई शुरू कर दी है।

यूपी सरकार की मंशा अनुसार अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों के तहत टूंडला पुलिस को मुखबिर की सूचना पर बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने टूंडला आगरा बॉर्डर स्थित f.h. चौकी क्षेत्र के नेशनल हाईवे टू पर चेकिंग के दौरान तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने 20 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग ₹10 लाख रुपये बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से एक आइ10 गाड़ी भी बरामद की है। जिस पर भारतीय किसान यूनियन (किसान) और जिला अध्यक्ष लिखा है।

क्षेत्राधिकारी टूंडला अनिमेष कुमार ने आज मामले का खुलासा करते हुए बताया कि देर रात करीब 11:45 सूचना मिली थी कि i,10 गाड़ी से कुछ लोग अवैध गांजा ले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने वेरी गेटिंग लगाकर चेकिंग अभियान शुरू किया और गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। क्षेत्राधिकारी के अनुसार यह लोग हरियाणा बॉर्डर से गांजे की खेप लाया करते थे इनके गिरोह में और भी कई लोग शामिल हैं। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी ।अलग-अलग थाना क्षेत्र में पकड़े गए सभी गांजा तस्कर जिला आगरा के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News