Firozabad News: लिव इन रिलेशन में रह रही युवती ने बॉयफ्रेंड पर लिखाया मुकदमा, ऐसे बिगड़ा मामला

Firozabad News: युवती ने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Update: 2023-06-25 14:36 GMT
(Pic: Social Media)

Firozabad News: जिले के शिकोहाबाद नगर के एक मोहल्ला निवासी युवती की जसराना के गांव के युवक से पांच साल पूर्व एक विश्वविद्यालय में पढ़ाई के दौरान जान पहचान हुई। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। जिसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। विगत एक साल पूर्व दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। लेकिन इसके बाद दोनों में मनमुटाव हो गया। इसके बाद युवती ने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवक ने तथाकथित पत्नी को छोड़ दिया, रिश्तों में आई दरार

बताया जा रहा है कि युवक-युवती के बीच किसी बात को लेकर रिश्तों में खटास का दौर शुरू हो गया था। जिसके बाद युवक ने तथाकथित पत्नी को छोड़ दिया। इसके बाद दोनों के रिश्ते और तल्ख हो गए। पीड़िता शनिवार को थाना पहुंची और अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर उसके प्रेमी यश शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। मामला आपसी प्रेम संबंधों का है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

शादी से एक दिन पूर्व प्रेमिका ने दर्ज कराया मुकदमा

जनपद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी ने नसीरपुर के गांव छटनपुरा निवासी युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोमवार को युवक की बारात जानी है। फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की नसीरपुर के गांव छटनपुरा निवासी युवक से दोस्ती हो गई। दोनों की नजदीकी बढ़ती गई। जिसके बाद दोनों ने एक दिन घर की दहलीज लांघ दी और दो दिन तक बाहर रहे। इसके बाद दोनों अपने घर लौट आए। इस दौरान युवती और युवक के परिवार के लोगों के बीच सभ्रांत लोगों ने सुलह समझौता करा दिया। इसके बाद मामला शांत रहा। इस बीच युवक के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी। 26 जून को उसकी बारात जानी है।

युवक की शादी की जानकारी जब किशोरी के परिजनों को हुई तो उन्होंने किशोरी को लाकर थाने में खड़ा कर दिया। किशोरी ने तहरीर दी, जिसमें उसने कहा है कि छटनपुरा निवासी युवक ने उससे शादी का झांसा देकर शारीरिक दुष्कर्म किया था। जब उसने शादी की बात की तो उसने मना कर दिया और दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपी युवक पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। साक्ष्यों और सबूतों के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News