Firozabad News: बालाजी दर्शन के बहाने झाड़ियों में बनाए संबंध, फिर वीडियो से किया ब्लैकमेल

Firozabad News: बालाजी के दर्शन कराने के बहाने आरोपी ने पहले झाड़ियों में छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। जिसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2024-10-09 20:17 IST

Firozabad News (Pic-Newstrack)

Firozabad News: आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र की एक युवती एमसीए की पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती शिकोहाबाद के मोहल्ला यादव कॉलोनी निवासी युवक से हो गई। इस दौरान एक दिन 23 फरवरी को आरोपी ने उसे शिकोहाबाद बालाजी महाराज के दर्शन कराने के लिए कहा। दोनों रोडवेज बस से आए और बालाजी मंदिर के पास उतर गए। दोनों नहर पटरी से होते हुए बालाजी की ओर चल दिए। आरोप है कि युवक ने उसे शादी का झांसा देकर झाड़ियों में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। इस दौरान उसने उसे घटना के बारे में किसी को न बताने को कहा। चेतावनी दी कि अगर उसने बताया तो वह उसका वीडियो वायरल कर देगा। इसके बाद आरोपी आगरा स्थित अपने आवास पर पहुंच गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

छात्रा का आरोप है कि उसके बाद उक्त युवक उसे ब्लैकमेल कर हर दिन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। इसके बाद छात्रा के पिता ने उसकी सगाई करा दी। जिसके बाद आरोपी उस पर शादी तोड़ने का दबाव बनाने लगा। उसने चेतावनी दी कि अगर उसने शादी की तो वह उसके पास मौजूद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इतना ही नहीं उसने छात्रा के मंगेतर को ढूंढकर उसे भी धमकाया, जिसके बाद उसने शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता ने इस मामले में थाने में तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सचिन तोमर निवासी यादव कॉलोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News