Firozabad News: पत्नी की हत्या कर पति ने खुद को मार ली गोली, दहशत में आई पुलिस, परिवार मे मचा कोहराम

Firozabad Crime News: फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद। पत्नी के साथ झगडा होने पर एक युवक ने ऐसा कदम उठाया कि सभी के दिल दहल गए, युवक की पहले पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई

Update: 2023-06-26 03:55 GMT
प्रेमी का दोस्त ही करने लगा था उसकी गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल, कर दिया था मर्डर :Photo- Newstrack

Firozabad News : फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद। पत्नी के साथ झगडा होने पर एक युवक ने ऐसा कदम उठाया कि सभी के दिल दहल गए, युवक की पहले पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई, उसके बाद पति ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर खुदकुशी कर मौत को गले लगा लिया। इस घटना की जानकारी पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी लेने के साथ ही दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के ‌लिए मोर्चरी भेज ‌दिया।

अचानक गोली की आवाज सुन मचा हड़कंप

घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मेला बाग की है। जहां बीएसएफ में तैनात उपनिरीक्षक रंजीत सिंह के पुत्र दीपक(30) का विवाह मैनपुरी जनपद के घिरोर थाना क्षेत्र अंतर्गत मई का नगला से आठ वर्ष पहले शशी यादव के साथ हुआ था। दोनों पर एक छः वर्षीय बच्चा कृष्णा है। परिजनों की माने तो दीपक बीएसएफ में जाने की तैयारी कर रहा था।

पति पत्नी में आए दिन होता था झगड़ा

परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनों पति-पत्नी में आए दिन झगडा होता रहता था। रविवार को दिन से ही दोनों के बीच जंजीर को लेकर झगडा हुआ था। उसके बाद दोनों अलग-अलग कमरों में सोने चले गए। मध्य रात्रि एक बजे के करीब कमरे से फायरिंग की आवाज आई तो घर में जगार हो गई। परिजनों ने कमरों का दृश्य देखा तो उनकी चीख निकल गई। एक बेड पर पत्नी का शव पड़ा था, वही दूसरे कमरे में बेड पर मृतक दीपक का रंक्तरंजित शव पड़ा हुआ था। वही कयास लगाया जा रहा है की मृतक ने पहले अपनी पत्नी को हत्या की है, बाद में खुद को गोली मारकर मौत को चुन लिया। इधर घटना की जानकारी मिलने पर श्रीनगर में तैनात पिता घर के लिए रवाना हो गए हैं।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस

इधर घटना की जानकारी मिलने पर सीओ शिकोहाबाद देवेंद्र सिंह, कोतवाल हरवेंद्र मिश्रा मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही दोनो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ शिकोहाबाद ने कहा पति-पत्नी की मौत के बाद मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News