Firozabad News: होटल में मन रहीं थीं रंगरेलियां, एसडीएम ने मारा छापा

Firozabad News: जिले के शिकोहाबाद नगर क्षेत्र अंतर्गत हाइवे किनारे सर्विस रोड पर बने एक चर्चित होटल में उप जिलाधिकारी विवेक मिश्रा ने छापामार कार्रवाई की।

Update: 2023-08-12 15:38 GMT

Firozabad News: जिले के शिकोहाबाद नगर क्षेत्र अंतर्गत हाइवे किनारे सर्विस रोड पर बने एक चर्चित होटल में उप जिलाधिकारी विवेक मिश्रा ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही। होटल से सात युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवकों के साथ लड़कियां भी थीं। जिन्हें प्रशासन ने चेतावनी देकर दूसरे रास्ते से निकाल दिया। युवकों को पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले गई।

देह व्यापार की मिली थी सूचना

हाईवे किनारे स्थित एक होटल पर कई बार छापेमार कार्रवाई की जा चुकी है, लेकिन संचालक अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा है। प्रशासन को चकमा देने के लिए संचालक ने होटल का नाम बदल दिया लेकिन काम पुराना ही हो रहा था। स्थानीय लोगों की शिकायत पर शनिवार दोपहर उप जिलाधिकारी विवेक मिश्रा और प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की। होटल में तलाशी के दौरान वहां कमरों में मौजूद सात युवक मिले। जिन्हें हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। होटल संचालक से होटल के मानकों के बारे में जानकारी की गई।

उप जिलाधिकारी ने बताया कि होटल में अनेक कमियां पाई गई हैं। होटल बिना परमीशन संचालित हो रहा था। पहले इस होटल पर कार्रवाई की गई थी, जिसके बाद उसने नाम बदलकर फिर से होटल संचालित कर लिया है। फिलहाल जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News