Firozabad News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- नाम बदलने से कुछ नहीं होगा

Firozabad News: प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा जी 20 सम्मेलन कोई पॉलिटिकल सम्मेलन नहीं है, जी 20 का सम्मेलन केवल राष्ट्र अध्यक्ष का सम्मेलन होता है। इससे पहले भी सम्मेलन हो चुके हैं।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-09-09 12:46 GMT

Samajwadi Party Mahasachiv Ramgopal (Pic:Newstrack)

Firozabad News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव फिरोजाबाद में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होनें कहा कि कई बार लोग जब किसी बात से परेशान हो जाते हैं तो भारत के इंडिया के प्रधानमंत्री तख्ती भारत की नहीं करनी चाहिए। पहले भी गठबंधन यूनाइटेड फंड गठबंधन रहा तो उसे फ्रंट का नाम यूपीए का नाम बदल कर इंडिया हो गया। उससे घबराने की जरूरत नहीं है,लेकिन वह घबरा रहे हैं उसके रिजल्ट भी आ रहे हैं उन्हें लग रहा है कि 2024 में सत्ता चली जाएगी देश को इस बात से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

जी-20 केवल राष्ट्र अध्यक्ष का होता है सम्मेलन - रामगोपाल यादव

प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा जी 20 सम्मेलन कोई पॉलिटिकल सम्मेलन नहीं है, जी 20 का सम्मेलन केवल राष्ट्र अध्यक्ष का सम्मेलन होता है। इससे पहले भी सम्मेलन हो चुके हैं इससे पहले लंका में सम्मेलन हुआ था। ऐसा कभी होता है कि देश में कर्फ्यू जैसे हालात हो जाए। हम घर से भी नहीं निकल सकते। उत्तर प्रदेश के शासन से आम जनता अजीज हो गई है कोई आदमी यह नहीं समझता है वह सुरक्षित है कब किसके यहां पुलिस आ जाए किसका एनकाउंटर हो जाए, किसकी जमीन पक कोई कब्जा कर ले किसके मकान को बुलडोजर से गिरा दिया जाए इतना दहशत का माहौल हो गया है तो जनता वोट करने पर अपना आक्रोश व्यक्त करती है।

प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि बाहर के लोग आएंगे हिंदुस्तान के लोगों पर उसका असर पड़ेगा। यह आते है तो कोई मदद नहीं करते कुछ ले ही जाते हैं। अभी यह अमेरिका गए तो सौदा किया फ्रांस से, सौदा किया हजारों करोड़ का लेकिन सरकार बदल जाएगी तो सब बताएंगे कि कितना घपला कहां हुआ है यह लोग तो व्यापारी देश है इसे कोई लाभ आपको नहीं होने वाला। अमेरिका को फ्रांस को लाभ हो रहा था यह पड़े हुए हैं इनके जहाज जिनको कोई देखने वाला नहीं है जंग लग रही है।

Tags:    

Similar News