Fatehpur News: चोरी की 5 बाइकों के साथ 5 शातिर चोर गिरफ्तार, गांजा और पिस्टल भी बरामद

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जनपद में पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर चोरी की 5 बाइकों के साथ में 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2022-10-28 15:36 IST

गिरफ्तार किये गये शातिर बाइक चोर

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जनपद में पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर चोरी की 5 बाइकों के साथ में 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर आरोपियों के पास से पिस्टल, कारतूस और गांजा भी बरामद हुआ है। पकड़े गये आरोपियों के सरगना पर पहले से ही कई मुकदमा दर्ज हैं। पुलिस ने खुलासा करते हुए सभी को जेल भेजने की कार्रवाई की है। 

बाइक चोरी की घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि माल गोदाम के पास दो बाइकों में कुछ लोग किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़े है और उनके पास में बाइक भी चोरी की है।  मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर 5 लोगों को पकड़कर पूछताछ करना शुरु कर दी। चोरों के पास में सभी बाइक चोरी  की निकली और एक झोले से 1 किलो 100 ग्राम गांजा के साथ एक पिस्टल कारतूस भी बरामद हुआ है।

एएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान शातिर बाइक चोर के सरगना विमल दुबे पुत्र बाल कृष्ण दुबे 35 वर्ष जिसके खिलाफ पहले से 6 मुकदमा दर्ज है,सत्यनारायण शुक्ला उर्फ संतु पुत्र प्रभु दयाल शुक्ला 26 वर्ष, सियाराम यादव पुत्र मोतीलाल 42 वर्ष, संदीप कुमार पुत्र धर्मपाल 22 वर्ष व अरबाज पुत्र ताजुल हसन 32 वर्ष के निशानदेही पर गाजीपुर थाना क्षेत्र के नहर खोर नहर के पास आम के बाग में झाड़ियों में छुपकर रखी तीन बाइक और बरामद की गयी हैं।

एएसपी ने बताया कि चोरी की 5 बाइकों के साथ 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाई की जा रही है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि बाइक चोरी करके यह बेंच देते थे। 

Tags:    

Similar News