बिजनौर: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 5 की मौत, परिजनों ने किया चक्का जाम

बिजनौर में कल एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने 5 मजदूरों की मौत हो गई। आज परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया।

Published By :  Ashiki
Update: 2021-04-09 12:33 GMT

फोटो- सोशल मीडिया 

बिजनौर: कल दोपहर में अचानक से एक पटाखा बनाने वाली फैक्ट्री में विस्फोटक पदार्थ से निकली चिंगारी के कारण लगी आग से पांच मजदूरों की झुलस कर मौत हो गई थी। जबकि 2 मजदूर मामूली रूप से घायल हो गए थे। इस घटना के बाद आज भी मृतकों के परिजनों ने बिजनौर बाईपास पर शव को रखकर जाम लगा दिया।

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट में पांच की मौत

मृतकों के परिजनों का कहना है कि प्रशासन व किसी भी राजीनीति व्यक्ति द्वारा उनकी कोई भी सुध नहीं ली जा रही है। बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के बक्शीवाला मोहल्ले में कल एक फैक्ट्री में पटाखा बनाते समय धमाका हुआ था। जिसके बाद फैक्ट्री में आग लग गई थी। इस आग में 5 लोगों की झुलस कर मौत हो गई थी।

परिजनों ने किया सड़क जाम

वेदपाल, चिंटू, प्रदीप, बृजपाल, सानू इस आग की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी। जबकि अमन और चंद्रपाल किसी तरीके से वहां से बच कर निकल गए थे। इन्हें हल्की रूप से चोट आई थी। उधर मृतक के परिजनों ने आज जिला प्रशासन व राजनीतिक लोगों से कोई सहायता ना मिलने के कारण बिजनौर बाईपास पर शव को रखकर जाम लगा दिया।

मृतक के परिजनों का कहना है कि इस घटना के बाद उनके घर पर ना तो प्रशासनिक अधिकारी आए ना ही कोई राजनीतिक दल का नेता।उन्हें जब तक मुआवजा नहीं मिलेगा तब तक वह जाम नहीं खोलेंगे। जाम को खुलवाने के लिए मौके पर सदर विधायक पति मौसम चौधरी और पुलिस प्रशासन सहित एसडीएम विक्रमादित्य मलिक मौके पर मौजूद हैं।

Tags:    

Similar News