माहौल-ए-मस्ती से गुलज़ार हुआ मॉडर्न गर्ल्स ऑफ इंस्टिट्यूशन

शुक्रवार का दिन शहर के मॉडर्न गर्ल्स ऑफ इंस्टिट्यूशन के लिए बेहद खास रहा। इस दिन यहां पर फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन हुआ। जिसमें कॉलेज के सीनियर्स ने अपने जूनियर्स को फ्रेशर्स पार्टी दी।

Update:2023-04-27 21:08 IST

लखनऊ डेस्क: शुक्रवार का दिन शहर के मॉडर्न गर्ल्स ऑफ इंस्टिट्यूशन के लिए बेहद खास रहा। इस दिन यहां पर फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन हुआ। जिसमें कॉलेज के सीनियर्स ने अपने जूनियर्स को फ्रेशर्स पार्टी दी।

खिलखिलाते चेहरे और बेहतरीन भविष्य की कामना को साथ लेकर आज मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज ने प्रथम वर्ष की छात्राओं का हार्दिक स्वागत किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत कॉलेज के संस्थापक राजीव तुली, कर्नल भगत और डॉ. विवेक गुप्ता, राका दीक्षित एवं एस खान द्वारा दीप प्रज्वलन से हुआ। जिसके बाद कई रंगारंग प्रस्तुतियों के बाद मिस फ्रेशर के लिए प्रतिस्पर्धा शुरू हुई।

फ्रेशर्स ने रैम्प वॉक व अपना इंट्रोडक्शन देकर किया। जिसके बाद कॉलेज के सीनियर स्टूडेंट्स ने अपने जूनियर्स की फ्रेशर पार्टी को खास बनाने के लिए डांस व स्किट जैसी परफॉर्मेंस दी। स्टूडेंट्स ने यहां पर बॉलीवुड और हॉलीवुड गानों पर खूब डांस किया।

फ्रेशर पार्टी मे कॉलेज के सभी कोर्सेस की प्रथम वर्ष की छात्राएं मिस फ्रेशर, मिस फ्रेशर फर्स्ट रनर अप, मिस फ्रेशर सेकंड रनर अप, मिस फ्रेशर कॉंफिडेंट, मिस फ्रेशर इवनिंग टाइटल हासिल करने के लिए अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम में आफरीन पाशा द्वारा किया गया बैली डांस सबको भाया, और कॉलेज लाइफ पर आधारित नाटक ने भी सबको गुदगुदाया।

 

मिस इवनिंग - श्वेता जयसवाल

 

मिस फ्रेशर कॉंफिडेंट - संजली जयसवाल

 

सेकंड रनर अप मिस फ्रेशर -मीमांसा तिवारी

 

फर्स्ट रनर अप मिस फ्रेशर - सयाली पांडे

 

मिस फ्रेशर 2019- फातिमा

Tags:    

Similar News