IMPACT: ट्रेन में महिला पर एसिड डालने वालों की तलाश, हरकत में रेलवे अफसर

Update: 2016-08-26 17:56 GMT

लखनऊः इलाहाबाद और कानपुर के बीच पैसेंजर ट्रेन में महिला से गैंगरेप की कोशिश में नाकाम रहने के बाद उस पर एसिड फेंकने के आरोपियों की जीआरपी ने तलाश शुरू कर दी है। newstrack.com पर खबर चलने के बाद उत्तर-मध्य रेलवे के जीएम और इलाहाबाद मंडल के डीआरएम एसके पंकज ने इसका संज्ञान लेते हुए जीआरपी को तुरंत कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

अफसरों ने क्या दिया निर्देश?

न्यूजट्रैक की खबर पर संज्ञान लेते हुए उत्तर-मध्य रेलवे के जीएम ने इस मामले में इलाहाबाद मंडल को जीआरपी के सहयोग से तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।



इसके बाद इलाहाबाद मंडल के डीआरएम एसके पंकज ने घटना के बारे में संबंधित अफसरों को जानकारी दी और बदमाशों को पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी गई।



क्या है मामला?

इलाहाबाद के सिविल लाइंस में रहने वाली 35 साल की महिला पैसेंजर ट्रेन से कानपुर जा रही थी। रास्ते में चार शोहदों ने छेड़छाड़ की और नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। महिला को वे बाथरूम में खींच ले गए और गैंगरेप की कोशिश की। महिला की बेहोशी टूटी और उसने सबको पहचान लिया तो शोहदों ने उस पर एसिड डाल दिया और फरार हो गए। ट्रेन के कानपुर पहुंचने पर एक पैसेंजर उसे कलेक्टरगंज थाने ले गया था, लेकिन मामला जीआरपी का था। जीआरपी के सीओ और इंस्पेक्टर ने उसे केपीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से महिला को उर्सला हॉस्पिटल भेज दिया गया।

पूरी घटना के बारे में जानने के लिए पढ़ें...हे प्रभु ! ट्रेन में महिला से गैंगरेप की कोशिश, नाकाम होने पर फेंका एसिड

Tags:    

Similar News