Meerut Gang Rape: मेरठ में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता हरिद्वार से बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

Meerut News: एक किशोरी से तीन युवकों द्वारा कथित रुप से गैंगरेप करने के मामले में पुलिस ने आज एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Shreya
Update:2022-04-29 20:42 IST

क्राइम न्यूज (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक) 

Gang Rape In Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद (Meerut) के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र (Kanker Khera Thana Chetra) की एक किशोरी से तीन युवकों द्वारा कथित रुप से गैंगरेप (Gang Rape) करने के मामले में पुलिस ने आज एक आरोपी को हिरासत में लेकर किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया। पुलिस (Meerut Police) मामले की जांच में जुटी है। घटना में कथित रुप से शामिल दो आरोपी अभी फरार हैं जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

बताया जाता है कि आरोपी पिछले डेढ़ साल से लड़की के साथ दुष्कर्म करते आ रहे थे। दो दिन पहले लड़की घर से गायब हो गई। जिसके बाद परिजनों ने काफी तलाश किया लेकिन पता नहीं चला। इस मामले में गुरुवार रात को कंकरखेड़ा पुलिस (Kanker Khera Police) ने जब लड़की के मोबाइल व आरोपी की लोकेशन ट्रेस की। तो पता चला की लड़की हरिद्वार (Haridwar) में है। आज तड़के पुलिस ने लड़की को हरिद्वार से बरामद करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

डेढ़ साल से आरोपी करते आ रहे जबरन दुष्कर्म

कंकरपखेड़ा पुलिस ने दर्ज तहरीर के आधार पर घटना की जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र कि सरधना रोड निवासी एक 15 वर्षीय किशोरी का तीन युवकों ने अपहरण कर उसके साथ कथित रुप से दुष्कर्म किया। पीड़ित पक्ष के अनुसार घटना में शामिल तीन आरोपियों में से दो सगे भाई हैं, वह एक अन्य युवक है। तीनों आरोपी पिछले डेढ़ साल से नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म करते आ रहे थे। पुलिस व परिजनों को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी दे रखी थी।

दो दिन पूर्व आरोपी किशोरी को जबरन अगवा कर हरिद्वार ले गए थे। जहां से कल पुलिस ने किशोरी को एक सूचना पर बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल कराकर नारी निकेतन भेज दिया। परिवार ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की शिकायत की है। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज की कार्रवाई कर रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News