Rampur News: अब्दुल्ला आजम के दो दोस्तों सहित 5 पर लगा गैंगस्टर, जानें- क्या है पूरा मामला

Rampur News: रामपुर में 2022 में नगर पालिका की लाखों रुपए की कीमत की सफाई की मशीन को गड्डा खोदकर दबाने के मामले में अब्दुल्लाह आजम के दो दोस्त अनवार और सालिम को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Report :  Azam Khan
Update: 2023-02-23 01:08 GMT

 रामपुर: अब्दुल्ला आजम के दो दोस्तों सहित 5 पर लगा गैंगस्टर, जानें- क्या है पूरा मामला

Rampur News: जनपद रामपुर में 2022 में अब्दुल्लाह आजम के दो दोस्त अनवार और सालिम को पुलिस ने गिरफ्तार किया था अनवार और सालिम का एक पुराना वीडियो जुआ खेलते हुए वायरल हुआ था उसी को लेकर पुलिस ने इन दोनों को गिरफ़्तार किया। उसी दौरान नगर पालिका की लाखों रुपए की कीमत की सफाई की मशीन का भी मुद्दा उठा जिसको लेकर भाजपा नेता बाकर खान ने शहर कोतवाली में तहरीर दी थी। उनका आरोप था कि सफाई की जो मशीन नगर पालिका द्वारा मंगाई गई थी वह आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी में गड्ढा खोदकर दबा दी गई है।

बहरहाल, पुलिस ने इस मामले पर अब्दुल्ला के दोस्त अनवार और सालिम से जब सख्ती से पूछताछ की तो अनवार और सलीम ने जोहर यूनिवर्सिटी में दबी हुई सफाई करने वाली नगर पालिका की मशीन बरामद करा दी थी।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह ने इस मामले पर बताया कि मार्च 2014 में नगर पालिका द्वारा एक सड़क साफ करने की मशीन खरीदी गई थी। कुछ दिनों तक इस मशीन ने रामपुर की सड़कों की सफाई की, उसके बाद ये मशीन गायब हो गई। 19 मई 2022 को रामपुर के रहने वाले बाक़र खां ने शहर कोतवाली में तहरीर दी थी। उनके द्वारा इस मशीन के बारे में बताया गया था कि 2017 तक यह मशीन जौहर यूनिवर्सिटी में चलती रही। उसके बाद इसे जौहर यूनिवर्सिटी के अंदर दबा दिया गया और यह मशीन वहीं पर दबी हुई है।

गैंगस्टर एक्ट की संस्तुति

पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता के द्वारा बताया गया कि तत्कालीन नगर विकास मंत्री आजम खान और उनके पुत्र अब्दुल्लाह आजम की शह पर पर यह मशीन और तत्कालीन नगर पालिका परिषद के चेयरमैन अज़हर अहमद खा, अनवार,सालिम, तालिब और प्रदीप इन पांच आदमियों के द्वारा ही मशीन गायब की गई थी। उनकी तहरीर पर मुकदमा कायम हुआ था। इस मामले में आरोप पत्र प्रेषित किया जा चुका हैय़ आज एसपी रामपुर की संतुष्टि पर और जिलाधिकारी रामपुर द्वारा इन पांचों पर गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा लिखने की संतुष्टि की है।

Tags:    

Similar News