बस-कार के चीथड़े उड़े: लाशों को देख दहल उठे लोग, मची चीख-पुकार

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्धनगर में भयानक सड़क हादसा हो गया है। शनिवार सुबह इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। बता दें, ये हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर इनोवा कार रोडवेज बस में पीछे से जा घुसी।

Update: 2020-11-28 06:13 GMT
यूपी के गौतम बुद्धनगर में भयानक सड़क हादसा हो गया है। शनिवार सुबह इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है।

नोेएडा: यूपी के गौतम बुद्धनगर में भयानक सड़क हादसा हो गया है। शनिवार सुबह इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। बता दें, ये हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर इनोवा कार रोडवेज बस में पीछे से जा घुसी। इस हादसे में इनोवा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। ऐसे में पुलिस को इनोवा को बस के नीचे से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। स्थानीय पुलिस ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद शवों को भी निकाला जा सका।

ये भी पढ़ें...किसानों के साथ बड़ा हादसा: प्रदर्शन में पसरा मातम, एक किसान की मौत

बस अनियंत्रित होकर पलट गई

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यह हादसा यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर हुआ है। जहां यह घटना हुई है वो बीटा टू थाना क्षेत्र के तहत आता है। इस हादसे में घायल शख्स को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

वहीं इससे पहले मैनपुरी में बारात से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस भयानक हादसे में 25 बाराती घायल हो गए। 18 घायलों को मैनपुरी के जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से 4 की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें पीजीआई सैफई रेफर किया गया।

फोटो-सोशल मीडिया

फिलहाल डीएम ने 18 लोगों के घायल होने की पुष्टि की थी। हादसा थाना घिरोर इलाके में करहल रोड पर कोसमा गांव के निकट हुआ है, फिरोजाबाद जिले के एका क्षेत्र से ये प्राइवेट बस बारात लेकर इटावा जा रही थी। वहीं थाना घिरोर इलाके में ये दर्दनाक हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें...बरेली में बदायूं रोड पर दर्दनाक हादसाः कार पेड़ से टकराई, दो मरे व दो अन्य गंभीर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News