जानिए कहां का छात्रसंघ अध्यक्ष करोड़ों की हेरोइन के साथ गिरफ्तार

पीजी कॉलेज गाजीपुर का छात्रसंघ अध्यक्ष सम्पूर्णानन्द यादव सोमवार अपने साथी सहित करोड़ों की अवैध हेरोइन के साथ में गिरफ्तार किया गया।

Update: 2019-04-15 14:25 GMT

लखनऊ: पीजी कॉलेज गाजीपुर का छात्रसंघ अध्यक्ष सम्पूर्णानन्द यादव सोमवार अपने साथी सहित करोड़ों की अवैध हेरोइन के साथ में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को एनेक्सी मीडिया सेंटर में पत्रकारों को बताया कि गाज़ीपुर जनपद के रसड़ा थाना प्रभारी एवं स्वॉट टीम ने सिधागर घाट पर चेकिंग के दौरान गाजीपुर से गोरखपुर जा रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त मनोज सिंह यादव और सम्पूर्णानन्द यादव को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 450 ग्राम हेरोइन, एक तमंचा मय तीन अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।

यह भी देखें:-राजनीति के अपराधीकरण पर रोक के सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के पालन की मांग

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त सम्पूर्णानन्द गाजीपुर पीजी कालेज का छात्रसंघ अध्यक्ष है। जो अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति करने के लिए अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर हेरोइन जैसे मादक पदार्थ की तस्करी करता है ये लोग हेरोइन को गाजीपुर से गोरखपुर के रास्ते नेपाल ले जाते हैं। जिससे इन लोगों को काफी मुनाफा होता है। पकड़े गये आरोपितों को न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News