मरीजों में उत्साह: अस्पताल में मनाई गई शादी की सालगिरह, डॉक्टर-स्टाफ ने मिलकर काटा केक

इस महामारी के दौर में प्राइवेट अस्पताल के कोरोना वार्ड से,दिल जीत लेने वाली सकारात्मक तस्वीर सामने आई है।

Reporter :  Bobby Goswami
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-05-10 04:19 GMT

अस्पताल में कटा केक(फोटो-सोशल मीडिया)

गाजियाबाद: गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित प्राइवेट अस्पताल के कोरोना वार्ड से,दिल जीत लेने वाली सकारात्मक तस्वीर सामने आई है। कोरोना वार्ड में अस्पताल के डाक्टर और स्टाफ ने मिलकर,यहां भर्ती पति पत्नी की शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। इस मौके पर केक भी काटा गया। जाहिर है,इस तरह के प्रयास से मरीजों का मनोबल काफी बढ़ता है। कोरोना वार्ड के भीतर डॉक्टर्स की इस पहल से पति पत्नी काफी खुश नजर आए।

पीपीई किट पहनकर मौजूद रहा स्टाफ

जिस दौरान एनिवर्सरी सेलिब्रेट की गई, इस दौरान अस्पताल का स्टाफ और डॉक्टर पीपीई किट पहने हुए नजर आ रहे हैं। उनके द्वारा ही पति-पत्नी का हौसला भी काफी बढ़ाया जा रहा है। पति-पत्नी के चेहरे की मुस्कान देखते ही बन रही है।

डॉक्टरों का कहना है कि पति पत्नी को कुछ दिन पहले अस्पताल में एडमिट कराया गया था।पहले से ही पति पत्नी ने अपने कॉन्फिडेंस से कोरोना को काफी हद तक मात दे दी है। वार्ड में ली गई पति पत्नी की तस्वीरें उनके परिवार को भी शेयर की गई। जिससे परिवार को भी काफी राहत हुई।


आत्मविश्वास से ठीक हो सकता है हर रोग

ज्यादातर अस्पतालों के बड़े डॉक्टर इसी बात को कह रहे हैं, कि मरीजों में कॉन्फिडेंस बढ़ाने की जरूरत है। जिससे काफी हद तक उनका हर रोग ठीक हो सकता है। कई बार मरीजों का डर ही उनकी हालत बिगड़ने का कारण बन जाता है।

लेकिन मनोबल और कॉन्फिडेंस बढ़ने से कोरोना तो क्या,किसी भी बीमारी के इलाज में मरीज को मदद मिल सकती है। अस्पताल में होने वाला इस तरह का सकारात्मक प्रयास एक प्रेरणा भी है। इसीलिए कोरोना वार्ड से आई तस्वीरों की जमकर तारीफ हो रही है।

Tags:    

Similar News