मौत के ठेकेदार का वीडियो: श्मशान घाट हादसे पर बड़ा खुलासा, खोली इनकी पोल

मुरादपुर श्मशान घाट में 25 मौतों के जिम्मेदार ठेकेदार अजय त्यागी की गिरफ्तारी होने के बाद उसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ठेकेदार अजय त्यागी ने हैरान करने वाला खुलासा किया है।

Update:2021-01-05 22:17 IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मुरादपुर में श्मशान घाट हादसे के बाद मामले में जिम्मेदार ठेकेदार की गिरफ्तारी हो गयी है। ठेकेदार अजय त्यागी ने गिरफ्तारी के बाद कैमरे के सामने बड़ा खुलासा किया। उसने पूरे मामले में अधिकारियों और ठेकेदारों के बीच की मिलीबगत, कमीशन खोरी और बड़े स्केम से पर्दा उठाया।

ठेकेदार अजय त्यागी ने किया कैमरे पर खुलासा

मुरादपुर श्मशान घाट में 25 मौतों के जिम्मेदार ठेकेदार अजय त्यागी की गिरफ्तारी होने के बाद उसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ठेकेदार अजय त्यागी ने हैरान करने वाला खुलासा किया है। उसने कैमरे के सामने कबूला कि सरकारी ठेके के काम में 28 से 30 फीसदी का कमीशन अधिकारियों को जाता है।

ये भी पढ़ेंः डीएम का मजेदार वीडियो: बकरों के राजा से हुई मुलाकात, कानपुर देहात से वायरल

सरकारी ठेके के काम में अधिकारी लेते हैं 30% कमीशन

बता दें कि आज ही फरार चल रहे ठेकेदार अजय त्यागी को पुलिस की स्पेशल टीम ने गिरफ्तार किया था। फरार ठेकेदार को पकड़ने के लिए उसपर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। वहीं गिरफ्तारी के बाद उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/Ghaziabad-muradnagar-cemetery-collapse-Case-Accused-Contractor-Ajay-tyagi-video-accept-commission-to-officers.mp4"][/video]

50 लाख रुपये में अजय त्यागी ने लिया था टेंडर

बताया जा रहा है कि श्मशान घाट का जीर्णोद्धार कार्य नगर पालिका की तरफ से कराया जा रहा था। ठेकेदार अजय त्‍यागी ने 50 लाख रुपये में यह टेंडर लिया था। जिस बरामदे का लिंटर गिरने से इतने लोगों की जान चली गई, उसे मात्र दो महीने पहले ही बनाया गया था। वहीं 15 दिन पहले ही उसे आम लोगों के लिए खोला गया।

ये भी पढ़ेंः त्यागी अरबों की दौलत: हीरा कारोबारी की बेटी बनेगी साध्वी, 3 पीढ़ियां लेंगी सन्यास

लिंटर के नीचे दब गए थे 40 लोग

हालांकि, रविवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब करीब 40 लोग एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाट पहुंचे । इसी दौरान बारिश शुरू हो गई। सभी लोग बारिश से बचने के लिए बरामदे के नीचे पहुंच गए थे। अचानक बरामदे का लिंटर भरभरा कर गिर गया, जिसमें सभी 40 लोग दब गए और वहां भगदड़ मच गई। हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News