Ghaziabad News: सोसाइटी में जोरदार धमाके से खतरे में पड़ी सैकड़ों लोगों की जान, देखें वीडियो

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक्सप्रेस ग्रीन सोसाइटी की छत पर स्थित पानी की टंकी फट गई। जिसके बाद पूरी सोसाइटी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सोसाइटी की छत से पानी इस तरह बहने लगा, मानो छत पर बाढ़ आ गई हो।

Reporter :  Bobby Goswami
Published By :  Shivani
Update: 2021-06-17 03:09 GMT

हादसे के बाद सोसाइटी में हुई हानि

Ghaziabad News: गाजियाबाद के वैशाली इलाके की एक्सप्रेस ग्रीन सोसाइटी की छत पर स्थित पानी की टंकी फट (Water Tank Blast) गई। जिसके बाद पूरी सोसाइटी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सोसाइटी की छत से पानी इस तरह बहने लगा, मानो छत पर बाढ़ आ गई हो। सोसाइटी के ए ब्लॉक के मकानों में पानी भी भर गया। टंकी फटने से भयंकर धमाके की आवाज भी आई। टंकी करीब 2 लाख लीटर पानी की कैपेसिटी वाली थी। रेजिडेंट्स ने मामले में बिल्डर के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है।

दीवारों में आई सीलन घरेलू सामान का नुकसान

लोगों को इस वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।कुछ लोगों का घरेलू सामान भी खराब हो गया है। दीवारों में इसकी वजह से भयंकर सीलन भी आ गई है। लोगों में काफी डर का माहौल है। लोगों ने सोसाइटी की मेंटेनेंस को लेकर सवाल उठाए हैं।

सोसाइटी की तरफ से मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है, जिसके बाद कौशांबी थाने में बिल्डर और मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोसाइटी में हुई इस घटना के बाद कॉमन एरिया की दीवारों के बड़े हिस्से भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। घटना की वजह से सोसाइटी की बिजली भी काटनी पड़ी है। जिसकी वजह से लिफ्ट नहीं चल रही है। और 13 मंजिल की बिल्डिंग में लोगों को पैदल आवाजाही करनी पड़ रही है।

हो सकता था बड़ा हादसा

लोगों की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया।क्योंकि बिजली अगर वक्त पर नहीं काटी गई होती,तो पूरी सोसाइटी में करंट फैल सकता था।इसके अलावा मलबा भी काफी ज्यादा गिरा।जिससे किसी की जान जा सकती थी।हालांकि गनीमत यह रही कि घटना में किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है। स्थानीय निवासी काफी ज्यादा डरे हुए हैं। और फिलहाल लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

Tags:    

Similar News