चली तड़ातड़ गोलियां: फायरिंग करते निकला प्रधान का काफिला, सामने आया वीडियो

गाजियाबाद में प्रधान पद के उम्मीदवार की जीत की खुशी में विजय जुलूस निकाला गया,जिसमें हवाई फायरिंग भी की गई।

Reporter :  Bobby Goswami
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-05-09 09:34 GMT

गाज़ियाबाद: गाजियाबाद में प्रधान पद के उम्मीदवार की जीत की खुशी में विजय जुलूस निकाला गया,जिसमें हवाई फायरिंग भी की गई। यही नहीं एक साथ 100 से ज़्यादा लोग एकत्रित हुए और नियमों की धज्जियां उड़ाई। मामले से जुड़ा हुआ वीडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद जांच की बात कही गई है।

गांव में निकाला गया जुलूस

विजय जुलूस का यह पूरा मामला गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव का बताया जा रहा है। जिसमें प्रत्याशी की जीत के बाद जिंदाबाद के नारे तक लगाए जा रहे हैं। पूरी तरह से समर्थक जश्न में डूबे हुए हैं। और हवाई फायरिंग भी की जा रही है। जिस तमंचे से फायरिंग की जा रही है जाहिर है वह अवैध तमंचा है।

यही नहीं 100 से ज़्यादा लोग नजर आ रहे हैं। जो भीड़ में एकत्रित हैं। जिनमें से कई लोगों ने मास्क तक नहीं लगाया हुआ है। ऐसे में कई सवाल यह वीडियो खड़े कर रहा है। यह वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है। वीडियो पुलिस अधिकारियों के पास भी पहुंच गया है। जिसमें जांच की बात कही गई है।

पहले से थी रोक,चुनाव आयोग सख्त

आपको बता दें,कि पहले से ही किसी भी तरह के विजय जुलूस पर रोक लगाई गई थी।चुनाव आयोग भी इस मामले में काफी सख्त है। जिस दिन पंचायत चुनाव के नतीजे आए थे,उस दिन इसी सख्ती के मद्देनजर कहीं पर भी जुलूस देखने को नहीं मिला था।

लेकिन बाद में इस जुलूस को गांव के भीतर ही जश्न के रूप में निकाला गया।इसी दौरान जश्न में शामिल लोगों ने ही वीडियो बनाया जो वायरल होने के बाद मुख्य चेहरे पहचान में आ रहे हैं। देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में कब तक कार्यवाही कर पाती है।

Tags:    

Similar News