प्रेमी को किसी और की बाहों में देख युवती ने उसी के सामने खाया जहर, प्रेमिका की मौत

Update: 2018-09-18 05:00 GMT

कानपुर: कारगिल पार्क में बीते सोमवार शाम प्रेमिका प्रेमी को किसी दूसरी लड़की की बाहों में देखकर भड़क गयी। प्रेमी से झगडा करने लगी और उसी के सामने बैग से निकाल कर जहरीला पदार्थ खा लिया। प्रेमिका वही वेहोश कर गिर पड़ी जब उसे हैलट अस्पताल लाया गया तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी 500 करोड़ की योजनाएं करेंगे शुरू, काशी दौरे का दूसरा दिन आज

मौके पर पहुची पुलिस ने प्रेमी और उसकी दोस्त को हिरासत में ले लिया । मृतका के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। कर्नलगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले करन का मोहल्ले की ही जूली नाम की लड़की से बीते एक साल से अफेयर था। जूली बीए की छात्रा थी करन और जुली अक्सर कारगिल पार्क में मिलते जुलते थे।

करन एक माह से जूली को इग्नोर कर रहा था और उससे बात भी नही करता था। जूली ने कई बार करन पर मिलने का दबाव बनाया था लेकिन वो उससे मिलने के लिए नही आया था।

जूली को इस बात का भी शक था कि करन का किसी दूसरी लड़की से अफेयर चल रहा है। बीते सोमवार शाम के वक्त वो करन की तलाश में जूली मोतीझील स्थित कारगिल पार्क पहुच गयी। जब जूली ने करन को किसी दूसरी लड़की की बांहों में देखा तो उसने अपना आपा खो दिया।

वो करन से भिड गयी और चिल्ला-चिल्ला कर रोने लगी ,इसके उसने बैग से जहरीला पदार्थ निकाला और खा लिया । जब स्थानीय लोगो की भीड़ जमा होने लगी तो इसकीसूचना पुलिस को दी गयी । जब पुलिस जूली को लेकर हैलट अस्पताल पहुंची तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को जूली के बैग से चाकू ,आधार कार्ड ,पैन कार्ड समेत कई सामग्री मिली है । मृतका की बड़ी बहन का कहना है कि करन भोली भाली लडकियों प्यार के जाल में फास कर जिन्दगी बर्बाद करता है। मेरी बहन ने जहर खाया नही है बल्कि उसे खिलाया गया है। वो सुसाइड नही कर सकती है वो बहुत बहादुर लड़की थी। मेरी की मौत का जिम्मेदार करन है।

स्वरुप नगर इन्स्पेक्टर देवेन्द्र कुमार दुबे के मुताबिक एक लड़की ने पार्क में जहर खाया था। इलाज के वक्त उसकी मौत हो गयी है उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News