UP News: युवक ने प्रेमिका से शादी करने से किया इनकार, बदले में मिली मौत

UP News: आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके साथ पूछताछ जारी है। पूछताछ में उसने हैरान कर देने वाली बातें बताई है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-08-08 08:04 GMT

 प्रेमिका ने प्रेमी का गला काटा (फोटो: सोशल मीडिया )

UP News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। गाजियाबाद पुलिस को एक लड़की सूटकेस के साथ मिलीं। पुलिस दंग तब रह गई, जब उस सूटकेस में उसे एक लाश मिली। दरअसल ये लाश किसी और की नहीं बल्कि उसी लड़की के प्रेमी का था। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके साथ पूछताछ जारी है। अब तक की पूछताछ में उसने हैरान कर देने वाली बातें बताई है।

आरोपी लड़की जिसका नाम प्रीति है, अपने प्रेमी फिरोज के साथ बीते चार सालों से गाजियाबाद में लिव इन रिलेशन में रह रही थी। प्रीति ने जब फिरोज से शादी करने की बात कही तो वह ऐसा करने से मुकर गया। उसने शादी करने से स्पष्ट तौर पर इनकार कर दिया। जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इसी दौरान प्रीति ने अपने प्रेमी फिरोज की उस्तरे से हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने लाश ठिकाना लगाने का वही जाना पहचाना तरीका अपनाया, जो उससे पहले भी कई आरोपी अपना चुके हैं।

आरोपी प्रीति ने बाजार से एक बड़ा सूटकेस खरीदा और उसमें अपने प्रेमी की लाश को ठूंसकर ठिकाने लगाने चल पड़ी। वह ऑटो से इस काम के लिए निकली ही थी कि तभी पुलिस की गिरफ्त में आ गई। पुलिस ने सूटकेस के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया। दरअसल हाल के दिनों में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें प्रेमी अपनी प्रेमिका को इसी तरह मारकर सूटकेस में ले जाते हुए पकड़ा गया है।

मेरठ में प्रेमी ने प्रेमिका को काट डाला

इश्क के नाम पर यूपी में हत्याओं का सिलसिला जारी है। कल यानी रविवार को मेरठ में एक युवक ने अपनी 21 वर्षीय प्रेमिका की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। आरोपी का नाम खालिद है जो शहर के शहजाद कॉलोनी में रहने वाली रूखसार से एकतरफा प्यार करता था। खालिद उससे शादी करना चाहता था मगर रूखसार इसके लिए तैयार नहीं थी।

Tags:    

Similar News