गोरखपुर : भू-माफिया से परेशान इस दरोगा ने किया धरना प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहांं भू माफियाओं के खिलाफ पुलिस प्रशासन को सख्त सख्त कार्यवाही व निर्भीक होकर काम करने का निर्देश दिया है।

Update: 2020-02-07 16:17 GMT

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहांं भू माफियाओं के खिलाफ पुलिस प्रशासन को सख्त सख्त कार्यवाही व निर्भीक होकर काम करने का निर्देश दिया है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ में एक सब इंस्पेक्टर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगा रहा है।

गोरखपुर क्षेत्र के बड़हलगंज में तैनात सब इंस्पेक्टर राहुल राव भू-माफिया से त्रस्त होकर बड़हलगंज के अम्बेडकर तिराहे स्थित अम्बेडकर की मूर्ति के पास योगी सरकार से न्याय की गुहार को लेकर बैनर सहित धरना दिया।

शुक्रवार की शाम पूरी वर्दी में सब इंस्पेक्टर राहुल राव हाथ में न्याय की गुहार का बैनर लिये धरना देने लगे। हालांकि धरने की सूचना पर पहुंचे कोतवाल रामाज्ञा सिंह के उच्च अधिकारियों से बात कराने पर सब इंस्पेक्टर ने धरना समाप्त कर दिया।

राहुल राव ने पत्रकारों से बात करते हुऐ कहा कि वह जौनपुर जनपद के मीरगंज थाना क्षेत्र के निवासी है। थाना क्षेत्र अंतर्गत उनका घर व जमीन है, जिसे एक भू माफिया कब्जा करना चाहता है।

एसआई ने बताया कि भू माफिया उनके भाई व परिवार से दुर्व्यवहार कर रहा है। जिसकी सूचना मैंने जौनपुर एसपी सहित अपने थाना क्षेत्र के सीओ व कोतवाल को दी थी, किंतु कहीं से भी न्याय नही मिला।

वहीं इस संबंध में सीओ गोला श्यामदेव बिंद ने कहा कि धरना देना गलत है कोई परेशानी है तो अधिकारियों से बात कर अपनी समस्या बतानी चाहिए निदान का प्रयास होगा

ये भी पढ़ें...गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे के लिए 200 करोड़ मंजूर, इन जिलों को होगा लाभ

Tags:    

Similar News