Gorakhpur News: गोरखपुर में छात्राओं के दो गुटों में जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

Gorakhpur News: वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं।

Update:2023-02-24 20:56 IST

Gorakhpur News (Pic: Social Media)

Gorakhpur News: गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र के जीडीए टॉवर में छात्राओं के दो गुट में जमकर मारपीट हुई। भद्दी-भद्दी गालियों के बीच लड़कियां हाथ में लाठी लेकर एक दूसरे पर प्रहार करती दिख रही हैं। एक पुलिस वाला वीडियो बनाते हुए दिख रहा है। अब वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं। रईस घरों की लड़कियों में हुई मारपीट में कोई कार्रवाई होगी मुश्किल ही दिख रहा है।

डंडे से शुरू हुई मारपीट  

मामला गुरुवार की रात का बताया जा रहा है। लड़कियों का दो गुट आपस में भिड़ गया। लड़कियों के एक गुट ने एक-दूसरे को पटक-पटककर पीटा। आपस में एक-दूसरे का बाल खिंचती रही। गंदी-गंदी गालियां भी दीं। हाथ में डंडा लिए लड़कियों ने मारपीट की। लेकिन, उन्हें छुड़ाने की बजाय वहां खड़ी पुलिस तमाशा देखती है। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद एक होमगार्ड ने बीच बचाव की कोशिश की, लेकिन लड़कियों ने उसे भी धकेल दिया। इसके बाद नीचे गिरी लड़की हाथ में डंडा लिए आई। फिर डंडे से मारपीट शुरू हुई। जिसमें लड़कियों को चोटें भी आईं।

छुढ़ाने के बजाय लोग बनाते रहें वीडियो

वहीं, साथ में मौजूद लड़कियां पुलिस बुलाने के लिए कहती रहीं। लेकिन, हैरानी वाली बात यह है कि वहां पहले से मौजूद पुलिसवालों में से किसी ने उन्हें छुड़ाने की कोशिश नहीं की। वहां मौजूद लोगों ने भी कोई बीच- बचाव करने की कोशिश नहीं की। वे लोग वीडियो बनाते रहे। बता दें कि जीडीए टॉवर में रेस्टोरेंट के नाम पर नशे का धंधा चलाने का आरोप लगता रहा है। यहां शहर के अमीर घरों के लड़के और लड़कियों का देर रात तक हंगामा होता रहता है। इंस्पेक्टर कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि लड़कियों की पहचान कर ली गई है। दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है। मामला पूरी तरह समझने के बाद तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।



Tags:    

Similar News