Gorakhpur Viral Video: पुलिस का वीडियो वायरल, बीच बाजार दिखाई ऐसी बेरहमी, गिड़गिड़ाता रहा युवक

Gorakhpur Viral Video : गोरखपुर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस एक युवक को तेज बारिश के बीच बुरी तरह पीट रही है।

Reporter :  Purnima Srivastava
Published By :  Shivani
Update: 2021-06-15 04:09 GMT

युवक को घसीटते पुलिसकर्मी 

Gorakhpur Viral Video :  उत्तर प्रदेश पुलिस जनता के साथ सौहार्दपूर्ण रवैया अपनाये, इसके लिए मित्र पुलिस तैनात किये गए लेकिन कुछ खाकीधारी समय समय पर बेरहमी और अमानवीय आचरण का ऐसा उदहारण देते हैं, जिससे पूरे पुलिस महकमे की फजीहत होने लगती है। पुलिस की अमानवीयता और निर्दयिता का ऐसा ही एक मामला गोरखपुर की सड़कों पर नजर आया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिस (Gorakhpur Police)एक युवक को तेज हो रही बारिश के बीच बुरी तरह पीट (Beaten) रही है। पुलिस का चेहरा वीडियो में साफ दिख रहा है, लेकिन कप्तान अभी तक अपने बहादुर कर्मियों का संज्ञान नहीं ले रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो रेती चौराहे से घंटाघर रोड का है। वीडियो में युवक की पिटाई कर रही पुलिस राजघाट थाने की है। वायरल वीडियो के साथ एक मैसेज भी आगे बढ़ रहा है। जिसमें घटनाक्रम को लेकर दावे किये जा रहे हैं। मामला बेहद मामूली है।

मामूली सी बात पर भड़क गई पुलिस

दरअसल, दो पुलिस वाले सड़क पर गश्त कर रहे थे। दुकान के दोनों तरफ गाड़ियों की कतार खड़ी थी। पुलिस को एक स्कूटी के मालिक के बारे में जानकारी लेनी चाही। स्कूटी के पास खड़े एक युवक से पुलिस ने पूछा कि गाड़ी तुम्हारी है। उसके इनकार करने पर पहले तो स्कूटी के पहिये को पंचर कर दिया। बाद में पुलिस ने युवक को पीटना शुरू कर दिया। युवक को स्कूटी पर ही पटक दिया गया। वह बचने के प्रयास में एक दुकान में घुसने की कोशिश करने लगा तो उसे बाहर निकाल कर पीटा गया। पुलिस का गुस्सा इतने से शांत नहीं हुआ तो उसने 100 से अधिक गाड़ियों को नोकिले लोहे से पंचर कर दिया। सड़क की दूसरी तरह खड़े किसी शख्स से इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया।
Full View
व्यापारियों ने पुलिस की पिटाई का विरोध भी किया लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी। व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष पुष्पदंत जैन ने इसे लेकर विरोध जताया है। उनका कहना है कि पुलिस द्वारा बेतरतीब खड़ी गाड़ियों का चालान किया जा सकता था। गाड़ी पंचर होने से लोग पैदल ही बारिश में परेशान हुए। मामले में पुलिस अभी सिर्फ इतना कहकर पल्ला झाड़ लिया है कि मामले में शिकायत मिलती है तो जांच कराएंगे।
Tags:    

Similar News