Gorakhpur News: मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स के साथ घर में छेड़खानी, नशे में धुत मनबढ़ों ने फाड़े कपड़े

Gorakhpur News: बीआरडी मेडिकल कॉलेज की एक स्टाफ नर्स के घर में दो मनबढ़ युवक नशे में धुत होकर घुस गए। दोनों ने स्टाफ नर्स के कपड़े फाड़ दिए और अश्लील हरकत करने लगे।

Update: 2024-08-11 04:23 GMT

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में तैनात स्टॉफ नर्स के साथ नशे में धुत मनबढ़ों ने छेड़खानी की। विरोध करने पर कपड़े भी फाड़ दिये। मामला पुलिस तक पहुंचा तो केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी साथ में काम करने वाला टेक्निशियन है। वहीं, दूसरा आरोपी मेडिकल शॉप संचालित करता है।

गोरखपुर गुलरिहा क्षेत्र में रहने वाली बीआरडी मेडिकल कॉलेज की एक स्टाफ नर्स के घर में दो मनबढ़ युवक नशे में धुत होकर घुस गए। दोनों ने स्टाफ नर्स के कपड़े फाड़ दिए और अश्लील हरकत करने लगे। उनकी मां ने डायल 112 नंबर पुलिस को सूचना दी तो आरोपित घर में तोड़फोड़ कर भाग निकले। आरोपितों में एक बीआरडी का ओटी टेक्नीशियन और दूसरा मेडिकल कालेज गेट के सामने स्थित मेडिकल स्टोर का मालिक बताया जा रहा है। दोनों आरोपित पिछले छह महीने से पीछा कर रहे हैं तथा उसके मोबाइल पर फोन करके अश्लील बाते करके परेशान कर रहे हैं।

घर में घुसकर छेड़खानी की, 112 डायल करने पर फाड़ दिये कपड़े

आरोप है कि शुक्रवार (9 अगस्त) की दोपहर धर्मेंद्र व राजा शराब के नशे में धुत होकर पीड़िता के घर में घुस गए और छेड़खानी करने लगे। इतना ही नहीं आरोपितों ने पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए। विरोध करने पर अश्लील गालियां देते हुए घर में तोड़फोड़ की। पीड़िता की मां ने डायल 112 व 1090 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के पहले ही आरोपित फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर गुलरिहा पुलिस ने दोनों आरोपित युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

छह महीने से दोनों की थी बुरी नजर

गुलरिहा क्षेत्र के एक गांव की महिला बीआरडी मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स है। महिला का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज का ओटी टेक्नीशियन धर्मेंद्र और मेडिकल कॉलेज गेट पर स्थित सिंह मेडिकल स्टोर के मालिक राजा छह माह से उसका पीछा कर रहे हैं। दोनों युवक पीड़िता के मोबाइल पर फोन करके अश्लील बातें करके परेशान करते हैं। दोनों आए दिन पीड़िता का पीछा करते हुए उसके घर तक जाते हैं।

Tags:    

Similar News