CM Yogi Janta Darbar: सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, दूर दूर से आए लोगों की सुनी फरियाद, देखें पल-पल की अपडेट

CM Yogi Janta Darbar: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी मंगलवार 13 जून को अपने गृह जनपद गोरखपुर में एक बार फिर जनता दरबार लगाया। सीएम योगी ने दूर-दूर से फरियाद लेकर आये फरियादियों की एक एक कर सभी की समस्याएं सुनी।

Update:2023-06-13 08:34 IST
CM Yogi Janta Darbar (photo: social media )

CM Yogi Janta Darbar: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी मंगलवार 13 जून को अपने गृह जनपद गोरखपुर में एक बार फिर जनता दरबार लगाया। जनता दरबार गोरखनाथ मंदिर में लगाया गया। सीएम योगी ने दूर-दूर से फरियाद लेकर आये फरियादियों की एक एक कर सभी की समस्याएं सुनी। सीएम ने अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए। वहीं सीएम ने 7 माह की बच्ची को खीर खिलाकर अन्नप्राशन भी कराया।

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी ने आज सुबह सबसे पहले मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद जनता दरबार कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान सीएम ने प्रदेश के दूर-दराज के इलाकों से आए लोगों से मुलाकात कर उनकी फरियाद सुनी। सीएम योगी के जनता दरबार के मद्देनजर सुबह से अधिकारी गोरखनाथ मंदिर में डंटे हुए थे।

सोमवार शाम अचानक पहुंचे यूपी सीएम

सीएम योगी आदित्यनाथ बीते गफ्ते ही गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर आए थे। ऐसे में उनके दोबारा यहां आने का कोई कार्यक्रम प्रस्तावित नहीं था। सोमवार शाम मुख्यमंत्री अचानक गोरखपुर पहुंच गए। दरअसल, कल शाम को वो देवरिया में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ थे। कार्यक्रम के बाद गडकरी दिल्ली जाने के लिए लखनऊ एयरपोर्ट निकल गए। वहीं, सीएम योगी उन्हें विदा करने के बाद देर शाम देवरिया से गोरखपुर पहुंच गए।

उन्होंने गोरखपुर पहुंचते ही सबसे पहले गुरू गोरक्षनाथ का दर्शन पूजन किया। साथ ही अपने गुरू ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ की समाधि पर मत्था टेक आर्शीवाद लिया। इसके बाद उन्होंने मंदिर प्रशासन से वहां चल रहे काम काज के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री का मंगलवार को जनता दरबार के अलावा और कोई विशेष कार्यक्रम नहीं है।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने इससे पहले 5 जून को अपने गृह जनपद में जनता दर्शन कार्यक्रम लगाया था। जिसमें भारी संख्या में फरियादी अपनी समस्याओं को लेकर सूबे के मुखिया के पास पहुंचे थे।

Tags:    

Similar News