Gorakhpur News: दो दिन में संकल्प यात्रा के चार कार्यक्रम में शिरकत करेंगे सीएम योगी, कार्यकर्ताओं को देंगे संदेश

Gorakhpur News: क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने बताया कि संकल्प यात्रा के जरिये कल्याणकारी योजनाओं से वंचित लोगों तक लाभ पहुंचाया जा रहा है। मुख्यमंत्री कार्यक्रम के जरिये कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे।

Update:2024-01-04 15:06 IST

सीएम योगी आदित्यनाथ (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित चार कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी छह व सात जनवरी को गोरखपुर में रहेंगे। इस दौरान अलग-अलग स्थानों पर आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रम में वह जनसभा को संबोधित भी करेंगे। योगी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में पूरे मनोयोग से जुटने का संदेश भी देंगे। संझाई वार्ड में उन्हें जनसभा से पहले विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करना है।

भाजपा से मिली जानकारी के अनुसार छह जनवरी को पहला कार्यक्रम मोहरीपुर मोहल्ले के करीब स्थित संझाई में सुबह 11 बजे से होगा। दोपहर बाद ढाई बजे वह सूर्यकुंड में निरंकारी भवन के बगल में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। यहीं विकास परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास का कार्यक्रम भी है। सात जनवरी को पहला कार्यक्रम सुबह 10 बजे राप्तीनगर में मौजूद आंबेडकर विद्यालय मैदान में है जबकि दूसरा कार्यक्रम 11 बजे नीना थापा इंटर कालेज में। चूंकि सभी कार्यक्रम भाजपा के महानगर क्षेत्र में ही है, ऐसे में महानगर इकाई की टीम कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारी जोरशोर से जुटी हुई है।

क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने बताया कि संकल्प यात्रा के जरिये कल्याणकारी योजनाओं से वंचित लोगों तक लाभ पहुंचाया जा रहा है। मुख्यमंत्री कार्यक्रम के जरिये कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। हमारा प्रयास है कि लाभार्थियों को केन्द्र और प्रदेश सरकार से मिले लाभ को बताएं। वंचितों तक नये सिरे से योजनाओं को पहुंचाएं।

आरपीएम एकेडमी के नये ब्रांच का शुभारंभ करेंगे

सीएम योगी इसके अलावा छह जनवरी की शाम आरपीएम एकेडमी स्कूल के नये ब्रांच के उद्धाटन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेंगे। आरपीएम ग्रुप के एमडी अजय शाही ने बताया कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम मिलने के बाद तैयारियों जोरों से की जा रही हैं। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री की मौजूदगी से सभी शिक्षक और छात्र उत्साहित हैं। आरपीएम एकेडमी हमेशा शैक्षणिक गुणवत्ता का पक्षधर रहा है। 

Tags:    

Similar News