Gorakhpur News: स्नातक छात्रा की अश्लील फोटो बना हिस्ट्रीशीटर कर रहा था ब्लैकमेल, निडर लड़की ने भिजवाया जेल

Gorakhpur News: पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की स्नातक छात्रा की हिस्ट्रीशीटर और उसके तीन दोस्तों ने फोटोशाप से अश्लील फोटो बना लिया।

Update: 2023-12-06 15:22 GMT

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में स्नातक की एक छात्रा का अश्लील फोटो बनाकर वायरल करना हिस्ट्रीशीटर और उसके दोस्तों को काफी भारी पड़ा है। लड़की के साहस दिखाने के बाद हिस्ट्रीशीटर समेत उसके तीन दोस्तों पर मुकदमा दर्ज हुआ। जिसमें से एक की गिरफ्तारी भी हो गई। लड़की की हिम्मत की चारों तरफ तारीफ हो रही है।

पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की स्नातक छात्रा की हिस्ट्रीशीटर और उसके तीन दोस्तों ने फोटोशाप से अश्लील फोटो बना लिया। वे छात्रा के स्मार्टफोन पर अश्लील वीडियो, फोटो भेजकर पिछले कुछ दिनों से ब्लैकमेल कर रहे थे। मामला गम्भीर होता देख छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए पूरी बात पिता को बता दी। जिसके बाद पिता की तहरीर पर पीपीगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कराते हुए चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पीपीगंज के एक गांव की छात्रा उच्च शिक्षा के लिए रोज गोरखपुर आती जाती थी। गांव के युवक पिछले कुछ दिनों से छात्रा का मोबाइल नंबर लेकर अश्लील वीडियो और फोटो भेजकर ब्लैकमेल करने का प्रयास कर रहे थे। छात्रा ने विरोध किया लेकिन वे हरकतों में सुधार नहीं ला रहे थे। जिसके बाद परिजनों ने पीपीगंज थाने पहुंचकर चार युवकों के विरुद्ध तहरीर दी। पीपीगंज पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर जसवल गांव निवासी प्रशान्त निषाद, अरविंद, आनंद, अमित के विरुद्ध धारा 354 क, 506 का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहाँ से उसे जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष अभय नारायण सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। रिमांड के लिए भेजा गया है।

ब्लैकमेल करने के कई मामले

पिछले दिनों कोतवाली क्षेत्र के एक युवक ने एकतरफा प्रेम में शादी का दबाव बनाने के लिए लड़की का अश्लील फोटो वायरल कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी। जहां लड़की पढ़ाई करने जाती उस शहर में पहुंचकर प्रेमी भी मजदूरी करता था।

Tags:    

Similar News