Gorakhpur News: राहुल अमेठी में दीदी से लड़ते तो मजा आता, ऐसा बोल खुद फंसे रवि किशन, देखें वीडियो

Gorakhpur News: सांसद रवि किशन ने कहा कि पता चला कि आप अमेठी के बजाए रायबरेली से चुनाव लड़ेंगे। कल रात को हम लोग प्रसन्न थे कि अब मजा आएगा।

Update: 2024-05-03 09:27 GMT

सांसद रवि किशन (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर लोकसभा से सांसद और यहां से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे रवि किशन शुक्ला ने गोरखपुर में राहुल गांधी के नामांकन को लेकर दो वीडियो जारी किया। इसमें एक जगह वह कहते दिख रहे हैं कि वन साइड मैच में मजा नहीं, अमेठी में दीदी से लड़ते तो मजा आता। इस बयान पर लोग चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि सांसद रवि किशन शुक्ला मान रहे हैं कि रायबरेली में भाजपा प्रत्याशी एक तरफा मुकाबले में हारेंगे। ऐसे में पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ के यूपी में अस्सी में से सभी अस्सी सीट जीतने के दावे का क्या होगा?

रवि किशन ने राहुल गांधी को संबोधित वीडियो में कहा कि राहुल गांधी जी हमें बहुत दुख हुआ। पता चला कि आप अमेठी के बजाए रायबरेली से चुनाव लड़ेंगे। कल रात को हम लोग प्रसन्न थे कि अब मजा आएगा। लगा कि अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे। ये खेल ही आप बंद कर दिये। रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर के कार्यकर्ता जानना चाहते हैं कि वायनाड से आप लड़ रहे हैं तो यूपी से काहे नहीं लड़ते हैं। यूपी ने तो आपको सब कुछ दिया है। यूपी ने प्रधानमंत्री बनाया है आपके परिवार को। यूपी ने गांधी परिवार को नाम दिया है। ऐसे में राहुल गांधी यह चीटिंग है। राहुल गांधी गलत कईला हो। रायबरेली से काहे लड़त हवा। अमेठी से हमार दीदी स्मृति ईरानी लड़त हई। अमेठी से लड़ता त तनी मजा आवत। वन साइड मैच में मजा थोड़े ही आता है। राहुल गांधी मान जा तू डेरा गईला।

बोले, राहुल को खुद पर भरोसा नहीं

सांसद रवि किशन ने सवाल किया कि ‘क्यों भाग खड़े हुए पीएम के दावेदार। राहुल गांधी को डर सता रहा है। अमेठी से दोबारा हार का डर। आखिर क्या बात है जो वो यहां से भाग खड़े हुए? क्या उन्हे खुद पर भरोसा नहीं है। 

Tags:    

Similar News