Gorakhpur News: गोरखपुर क्षेत्र के 62 विधानसभा के नये वोटरों से 25 को वर्चुअल संवाद करेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी

Gorakhpur News: आगामी 25 जनवरी को पीएम नरेन्द्र मोदी गोरखपुर क्षेत्र के 62 विधानसभा के नये वोटरों से वर्चुअल संवाद करेंगे। इस दौरान भाजपा की तरफ से 124 स्थानों पर वर्चुअल संवाद की तैयारी की जा रही है।

Update: 2024-01-14 17:05 GMT

गोरखपुर क्षेत्र के 62 विधानसभा के नये वोटरों से 25 को वर्चुअल संवाद करेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी: Photo- Social Media

Gorakhpur News: भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह एक्शन मोड में आ गई है। विकसित भारत संकल्प यात्रा के बहाने विभिन्न कल्याणकारी योजना के लाभार्थियों तक पीएम नरेन्द्र मोदी से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंच रहे है। वहीं भाजपा का जोर पहली बार वोटर बने युवाओं पर है। आगामी 25 जनवरी को पीएम नरेन्द्र मोदी गोरखपुर क्षेत्र के 62 विधानसभा के नये वोटरों से वर्चुअल संवाद करेंगे। इस दौरान भाजपा की तरफ से 124 स्थानों पर वर्चुअल संवाद की तैयारी की जा रही है।

भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय पर भारतीय जनता युवा मोर्चा की क्षेत्रीय बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष/ विधान परिषद सदस्य प्रांशु दत्त दिवेदी ने कहा कि युवाओं के बल पर लगातार तीसरी बार भाजपा की केंद्र में सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने कहा कि गोरखपुर क्षेत्र के सभी युवा नव मतदाताओं से संपर्क कर सम्मेलन में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित करें और संकल्पित होकर पुनः भाजपा की सरकार बनाए। गोरखपुर क्षेत्र के युवा सभी अभियानों को पूर्ण मनोयोग से करते है। कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष पुरुषार्थ सिंह ने किया। अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन अंबिकेश धर दुबे ने किया। संचालन मनमोहन सिंह अप्पू ने किया।

कॉलेजों में चला रहे विशेष अभियान

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डॉ.सत्येन्द्र सिन्हा ने बताया कि भाजपा की तरफ से हर बूथ पर नये वोटरों को लेकर सक्रियता है। कॉलेजों में इसे लेकर विशेष अभियान युवा मोर्चा द्वारा चलाया जा रहा है। आज का युवा बदलते भारत में भाजपा के साथ है। इस दौरान युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अनुभव दिवेदी ने अभियानों की रिपोर्ट प्रस्तुत किया। इस अवसर पर प्रदेश मंत्री शिवेंद्र शाही, दीपक मल्ल, प्रदेश शोध प्रमुख संतोष जायसवाल, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सूरज राय, मनमोहन सिंह, मनोज मौर्य, आनंद मिश्र, अभय सिंह, लोकेश पांडे, चंदपाल सिंह, सत्यार्थ मिश्र, नीरज दुबे सहित युवा मोर्चा के क्षेत्रीय पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, विधानसभा संयोजक उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News