अवध की नगरी पहुंचे गुरमीत-देबिना, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से की मुलाकात

हाल ही में, गुरमीत-देबिना को अवध की नगरी में स्पॉट किया गया था। जहां दोनों अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाने पहुंचे थे। दोनों ने अयोध्या पहुंचकर हनुमान गढ़ी के दर्शन किए और सरयू किनारे कुछ वक्त भी बिताया।

Update: 2021-02-17 14:47 GMT
अवध की नगरी पहुंचे गुरमीत-देबिना, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से की मुलाकात

लखनऊ। छोटे पर्दे के मशहूर कपल्स में से एक एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी को लोग राम-सीता के नाम से भी जानते हैं। इन्होंने टीवी सीरियल्स के जरिये लोगों के दिलों में जगह बना रखी है। इन दोनों ने छोटे पर्दे से लेकर रुपहले पर्दे तक अपनी छाप छोड़ी है। साथ ही इन दोनों की प्रेम कहानी ने भी लोगों को बहुत इंस्पायर किया है।

वेडिंग एनिवर्सरी मनाने पहुंचे 'अवध की नगरी'

हाल ही में, गुरमीत-देबिना को अवध की नगरी में स्पॉट किया गया था। जहां दोनों अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाने पहुंचे थे। दोनों ने अयोध्या पहुंचकर हनुमान गढ़ी के दर्शन किए और सरयू किनारे कुछ वक्त भी बिताया। दोनों ने अपनी ज़िंदगी के इस महत्वपूर्ण दिन के ख़ास पलों को ख़ूब मज़े से जिया और पूरी तरह से भक्तिपूर्ण माहौल में रम गए। अपने इस एहसास को गुरमीत ने अपने फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा कि 'जय श्री राम। इस एहसास का हम दोनों के लिए कोई मोल नहीं है। हम बहुत आभारी हैं। ये हमारे पसंदीदा दिनों में से एक है।'

Full View

राज्यपाल 'आनंदी बेन पटेल' से भी की मुलाक़ात

अयोध्या से लौटकर गुरमीत-देबिना ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी कुछ समय व्यतीत किया। साथ ही उन्होंने प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से भी शिष्टाचार मुलाकात की है। इस मौके पर उनके साथ टीवी एक्टर अमित सिंह, अनीश उपाध्याय और जनसंचार व प्रचार-प्रसार कंपनी 'मीडिया प्लानर' के एमडी अनुराग बत्रा मौजूद थे।

ये भी देखें: मिथुन से पहले कई अभिनेता आजमा चुके हैं राजनीति में किस्मत, जानिए कैसा रहा सफर

गुरमीत-देबिना की प्रेम कहानी करती है इंस्पायर

टीवी के चर्चित कपल गुरमीत-देबिना की प्रेम कहानी भी लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी रहती है। इन दोनों ने लंबी डेटिंग के बाद 15 फरवरी 2011 को एक-दूसरे से शादी की थी। गुरमीत-देबिना की पहली मुलाकात टीवी सीरियल 'रामायण' के सेट पर हुई थी। जहां से दोनों की प्रेम कहानी ने उड़ान भरी और अंततः दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

अर्बन हॉरर फिल्म 'द वाइफ' में आएंगे नज़र

एक्टर गुरमीत चौधरी जल्द ही 'जी स्टूडियो' द्वारा प्रोड्यूस की गई अर्बन हॉरर फिल्म 'द वाइफ' में दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग लगभग ख़त्म हो चुकी है और इसका फर्स्ट लुक भी जल्द ही रिलीज हो जाएगा।

रिपोर्ट: शाश्वत मिश्रा

Tags:    

Similar News