हैकर्स ने फेसबुक पर दरोगा से मांगे पैसे, कहा-लड़की का हो गया है एक्सीडेंट, आगे हुआ ये

सोशल मीडिया पर आईडी हैक कर लोगो को ठगने वाले गिरोह ने अब यूपी पुलिस को निशाना बनाना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया की फेसबुक साइट पर दरोगा के पर्सनल नंबर पर जब ठग ने पैसे की डिमांड की तो दरोगा ने तत्काल अपने फेसबुक वाल पर आईडी हैक करने की पोस्ट डाली।

Update: 2020-03-12 13:49 GMT

रायबरेली: सोशल मीडिया पर आईडी हैक कर लोगो को ठगने वाले गिरोह ने अब यूपी पुलिस को निशाना बनाना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया की फेसबुक साइट पर दरोगा के पर्सनल नंबर पर जब ठग ने पैसे की डिमांड की तो दरोगा ने तत्काल अपने फेसबुक वाल पर आईडी हैक करने की पोस्ट डाली। वहीं सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से बड़ी खबर सामने आई है।

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर चौकी इंचार्ज रविंद्र सिंह की फेसबुक आईडी से रुपये की मांग की गई है। हैकर ने दरोगा के फेसबुक पर मैसेंजर पर जाकर लिखा कि आपकी मुझे छोटी सी हेल्प चाहिए अर्जेंट में। इस पर दरोगा ने लिखा बताए।

ये भी पढ़ें...साफ सुथरे अस्पतालों की सूची में रायबरेली ने मारी बाजी

हैकर्स ने लिखा मुझे अर्जेंट मे कुछ पैसे चाहिए, दोस्त की लड़की का एक्सीडेंट हो गया है, इस समय मै देहली अपोलो हास्पिटल मे हूं। इसके बाद दरोगा पूरे मामले को समझ गए और उन्होंने तत्काल अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट कर यह जानकारी दी कि उनकी आईडी को किसी ने हैक कर लिया है और लोगो से रुपये की मांग कर रहा है।

वहीं जब रावेंद्र सिंह को फोन किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया फिर नगर क्षेत्राधिकारी गोपीनाथ सोनी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमें कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें...रायबरेली पहुंची प्रियंका ने मीडिया से बनाई दूरी, ट्वीट कर शाह और मायावती पर साधा निशाना

Tags:    

Similar News