Hamirpur News: शादी समारोह में शामिल होने जा रही महिला का बैग छीनकर टप्पेबाज भागा

Hamirpur News: कानपुर से दुर्ग जा रही बेतवा एक्सप्रेस से कस्बे के रेलवे क्रॉसिंग के निकट टप्पेबाज ने क महिला का नगदी व जेवरों से भरा बैग छीनकर ट्रेन से कूद कर फरार हो गया।

Report :  Ravindra Singh
Update: 2022-11-10 10:56 GMT

लोगों के साथ पूछताछ करती हुई पुलिस। 

Hamirpur News: कानपुर से दुर्ग जा रही बेतवा एक्सप्रेस (Betwa Express) से कस्बे के रेलवे क्रॉसिंग के निकट टप्पेबाज ने शादी समारोह में रायपुर शामिल होने जा रही एक महिला का नगदी व जेवरों से भरा बैग छीनकर ट्रेन से कूद कर फरार हो गया। घटना के बाद यात्रियों ने चैन पुलिंग कर ट्रेन रोक दी। ट्रेन में मौजूद जीआरपी पुलिस ने टप्पेबाज को तलाशने का प्रयास किया। इसके चलते करीब 20 मिनट तक बेतवा एक्सप्रेस खड़ी रही।

बांदा जीआरपी में मामला दर्ज

बांदा जीआरपी में मामला दर्ज करने के बाद गुरुवार को जीआरपी सीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम रेलवे क्रॉसिंग के निकट आसपास खेतों एवं पटरी के किनारे बैग की तलाश करती रही। लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा है।

बेतवा एक्सप्रेस में फतेहगढ़ की एक महिला कर रही थी यात्रा

बुधवार को कानपुर से दुर्ग जाने वाली बेतवा एक्सप्रेस में फतेहगढ़ की एक महिला यात्रा कर रही थी। भरुआ सुमेरपुर स्टेशन के बाद जैसे ही बेतवा एक्सप्रेस बांदा की ओर बढ़ी तभी रेलवे क्रॉसिंग के निकट एक टप्पेबाज महिला का नगदी व जेवरों से भरा बैग छीनकर कूद कर भाग गया। घटना के बाद डिब्बे में सवार यात्रियों ने चैन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया। घटना की सूचना जैसे ही ट्रेन में चलने वाली जीआरपी व आरपीएफ को पता चली तो टप्पेबाज को तलाशने का काफी प्रयास किया। इसके चलते ट्रेन भी करीब 20 मिनट तक खड़ी रही। लेकिन टप्पेबाज का कोई पता नहीं चला। बांदा जीआरपी ने महिला की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए जेवरों से भरे बैग की तलाश में जुट गई।

बृहस्पतिवार को जीआरपी बांदा के सीओ नईम खान मंसूरी व इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में भारी पुलिस फोर्स के साथ कस्बे में पहुंची और रेलवे क्रॉसिंग के आसपास खेतों व पटरी के किनारे बैग की तलाश में हाथ पांव मारती रही। लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। इस दौरान पटरियों के किनारे डेरा जमाने वाले खानाबदोश लोगों से भी पूछताछ की। लेकिन कोई सुराग हासिल नहीं हो सका।

शादी समारोह में शामिल होने के लिए रायपुर जा रही थी महिला: CO

सीओ ने बताया कि महिला फतेहगढ़ की रहने वाली है और वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए रायपुर जा रही थी। उनका बैग किसी टप्पेबाज ने छीनकर ट्रेन से कूद गया था। उन्होंने बताया कि महिला के अनुसार बैग में नगदी के साथ जेवर आदि रखा हुआ था।

Tags:    

Similar News