Hamirpur News: डॉक्टरों ने महिला को घोषित कर दिया मृत, रास्ते में जिंदा हो गई महिला

Hamirpur News: मातादीन ने कहा डॉक्टरों ने उनकी पत्नी के कथित शव को पैक कर उन्हें सौंप दिया। गांव शव लाने के लिए उन्होंने तीस हजार में एम्बुलेंस की। मातादीन ने बताया कि नोएडा पहुंचने पर उनकी पत्नी पानी मांगने लगीं।

Report :  Ravindra Singh
Update: 2023-12-30 08:49 GMT

Hamirpur News (Newstrack)

Hamirpur News: हमीरपुर जनपद से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जनपद में एक महिला को कैंसर के उपचार के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजन भी मृत मान कर एंबुलेंस से घर ला रहे थे। रास्ते में महिला ने जब उठ कर पानी मांगा तो सभी चौंक गए। इसके बाद महिला को घर लाए। जहां अब उसकी हालत पहले से सही बताई जा रही है।

क्षेत्र के सदर गांव निवासी मातादीन रैकवार ने बताया उनकी पत्नी अनीता (33) को ब्लड कैंसर की बीमारी है। जिसका कई जगह इलाज कराया पर आराम नहीं मिला। अनीता की लगातार हालत बिगड़ती गई। आर्थिक अभाव में बार-बार बाहर शहरों में इलाज के लिए जाना संभव नहीं था। जिस पर जालंधर में मजदूरी करने वाले अपने रिश्तेदार राजू के यहां जाकर रहने लगे। वहीं, जालंधर के एक अस्पताल में पत्नी का इलाज कराने लगे। बताया करीब 15 दिन पहले पत्नी की हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके शव को पैक कर परिजनों को सौंप दिया। बताया प्राइवेट एंबुलेंस से शव को घर ला रहे थे। तभी रास्ते में उनकी पत्नी जी उठी और पानी मांगा। जिसके बाद घर लाए व देखभाल की। मातादीन ने बताया अब उनकी पत्नी की हालत काफी बेहतर है। 

मातादीन ने कहा डॉक्टरों ने उनकी पत्नी के कथित शव को पैक कर उन्हें सौंप दिया। साथ ही अंतिम संस्कार के लिए भी व्यवस्था होने की बात कही। गांव शव लाने के लिए उन्होंने तीस हजार में एम्बुलेंस की। मातादीन ने बताया कि नोएडा पहुंचने पर उनकी पत्नी पानी मांगने लगीं। यह देख वह भौंचक्के रह गए।

Tags:    

Similar News