Hapur News: उधार की रकम वापस मांगने पर मारपीट, घर में घुसकर फायरिंग का लगाया आरोप

Hapur News: आरोपियों द्वारा अंजाम दी गई घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की कैद हो गई है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने छह नामजद सहित दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Update:2023-04-18 20:15 IST
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: उधार दी गई 10 लाख रुपये की रकम वापस मांगने पर आरोपियों ने बुलंदशहर रोड की आवास विकास कालोनी में घर में घुसकर दो भाईयों के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि पीड़ित भाइयों पर दोनों ने पिस्टल से फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली किसी को ना लगकर दीवार में जा लगी। आरोपियों द्वारा अंजाम दी गई घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की कैद हो गई है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने छह नामजद सहित दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पैसा लौटाने की बात पर था बुलाया

कोतवाली क्षेत्र के पुरानाबाजार के निवासी गुलफाम ने तहरीर में बताया कि कुछ समय पूर्व उसने आवास विकास कालोनी के कय्यूम और करीमपुरा के राशिद को दस लाख रुपये उधार दिए थे। पीड़ित द्वारा लगातार तगादा करने के बाद भी आरोपी रुपये नहीं लौटा रहे थे। 16 अप्रैल को पीड़ित ने आरोपियों से रुपये लौटाने के वादे की बात कर आवास विकास कालोनी में अपने भाई एहतेशाम के घर में बुलाया था। आरोप है कि देर रात्रि करीब एक बजे कय्यूम व राशिद अपने दोस्तों के साथ आवास विकास कालोनी के परवेज, गुलवेज, करीमपुरा के मोहम्मद अली और दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर भाई के घर में घुस आए थे। पीड़ित परिवार द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने गाली गलौज कर पीड़ित और उसके भाई के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि इस दौरान आरोपी कय्यूम और राशिद ने अवैध पिस्टल से फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली पीड़ित व उसके भाई को ना लगकर दीवार में लग गई। पिस्टल से फायर की आवाज सुनकर मोहल्ले के आसपास के लोग एकत्र हो गए। मोहल्ले के लोगों को आता देख आरोपी पिस्टल दिखाते हत्या की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। मारपीट की पूरी वारदात पीड़ित के भाई के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए करवाई की मांग की है ।

ये कहना है पुलिस का

सिटी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर छह नामजद और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News