Hapur News: प्लाट दिलाने के नाम पर सिपाही ने महिला से दुष्कर्म कर 18 लाख की नकदी ठगी

Hapur News: पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात युवक ने एयरपोर्ट के निकट सस्ते दाम पर प्लाट दिलाने का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया।

Written By :  Avnish Pal
Update: 2023-01-07 16:14 GMT

हापुड़ में प्लाट दिलाने के बहाने सिपाही ने महिला से दुष्कर्म कर 18 लाख की नकदी ठगी: Photo- Newstrack

Hapur News: हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर नगर के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला को जिला गौतमबुद्धनगर के जेवर क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने एयरपोर्ट के निकट सस्ते दाम पर प्लाट दिलाने का झांसा दिया। आरोपित पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। आरोपित ने महिला से लाखों रुपये भी ले लिए, जबकि उसके साथ दुष्कर्म भी किया। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी से की। एसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित कांस्टेबल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। प्रभारी निरीक्षक ने कांस्टेबल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज जांच शुरू कर दी है।

नगर के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला ने बताया कि एक वर्ष पूर्व जिला गौतमबुद्धनगर के टप्पल का रहने वाला माेनू तालान नामक पुलिस कांस्टेबल कार्तिक पूर्णिमा में में ले में ड्यूटी के लिए गढ़ मेले में आया था। मेले में ड्यूटी करने के दौरान वह उसके मकान में रहने लगा। आरोप है कि ड्यूटी के दौरान आरोपित कांस्टेबल ने उसको अपने गांव टप्पल में सस्ते दाम पर प्लाट दिलाने की बात कहीं। पीड़ित महिला उसकी बातों में आ गई।

प्लाट दिलाने के नाम पर 18 लाख रुपये लिए और दुष्कर्म भी किया

आरोपित ने उससे प्लाट दिलाने के नाम पर 18 लाख रुपये भी ले लिए और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने उससे प्लाट का बैनामा कराने बात कहीं तो आरोपित ने उसको टरकाना शुरू कर दिया। पीड़िता को जब प्लाट और रुपये दोनों में से कुछ नहीं मिला तो उसने कांस्टेबल को पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी। जिससे कांस्टेबल भड़क गया। आरोपित ने महिला को पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगताने की धमकी दी।

पीड़िता ने बताया कि उसने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी, लेकिन कोतवाली पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उसके बाद उसने मामले की शिकायत एसपी दीपक भूकर को दी। एसपी ने ने मामले की गहनता से जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने के आदेश दिए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि उच्च अधिकारियों के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कर संबंधित कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News