Hapur News: आवारा पशुओं को ब्लॉक में बांध कर किसान संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन

Hapur: गढ़मुकतेश्वर ब्लॉक में आवारा पशुओं को लेकर पहुंचे किसानों ने पशुओं को वहीं बांध दिया। वहीं, किसान धरने पर भी बैठ गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-01-09 13:13 GMT

आवारा पशुओं को ब्लॉक में बांधते किसान

Hapur: यूपी के जनपद हापुड़ में आवारा पशुओं से परेशान किसानों ने आज मोर्चा खोल दिया और आवारा पशुओं को ब्लॉक में बंद कर हंगामा शुरू कर दिया। बता दे कि आवारा पशुओं से परेशान किसान कई बार अधिकारीयों से गुहार लगा चुके हैं। आवारा पशु किसानों को आए दिन नुकसान पहुंचा रहे हैं।

गढ़मुकतेश्वर ब्लॉक में आवारा पशुओं को लेकर पहुंचे किसान

ऐसे में आज मामला तब गरमा गया जब भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के जिलाध्यक्ष की अगुवाई में किसान गढ़मुकतेश्वर ब्लॉक में आवारा पशुओं को लेकर पहुंच गए और किसानों नें पशुओं को वही बंद कर दिया और जमकर हंगामा किया वही किसान धरने पर भी बैठ गए।

गावों में आवारा पशुओं का आतंक

दरअसल, गावों में आवारा पशुओं का आतंक रहता है और खड़ी फसल को आवारा पशु का नुकसान पहुंचा रहे है जिसको लेकर किसान कई बार गुहार भी लगा चुके हैं। मगर ऐसे में आज मामला तब गर्म हो गया जब गढ़मुक्तेश्वर इलाके में किसान आवारा पशुओं को लेकर गढ़ ब्लॉक में पहुंच गए।

किसानों की फसलों का भारी नुकसान हो रहा था: जिलाध्यक्ष

भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के जिलाध्यक्ष पवन हुन ने बताया कि कई बार अधिकारियों से आवारा पशुओं को लेकर कहा गया था। किसानों की फसलों का भारी नुकसान हो रहा था। कहीं सुनवाई न होने पर गुस्साए किसानों ने आवारा पशुओं को गढ़ ब्लॉक में बंद कर विरोध जताया है।

Tags:    

Similar News