Hapur: 9 लाख का धान लेकर चालक ट्रक सहित फरार, धान व्यापारी व ट्रक मालिक चालक की तलाश में लगे

Hapur News: जनपद के गढ़मुक्तेश्वर नगर की जवाहर गंज मंडी से करीब 9 लाख रुपये के 500 बोरे में 290 कुतंल धान लेकर गया ट्रक चालक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया।

Report :  Avnish Pal
Update:2022-10-31 19:33 IST

थाना गढ़मुक्तेश्वर। 

Hapur News: जनपद के गढ़मुक्तेश्वर नगर (Garhmukteshwar Nagar) की जवाहर गंज मंडी (Jawahar Ganj Mandi) से करीब 9 लाख रुपये के 500 बोरे में 290 कुतंल धान लेकर गया ट्रक चालक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया।

चालक को तलाश रहे धान व्यापारी और ट्रक का मालिक

कंपनी में धान न पहुंचने पर धान व्यापारी को इसकी जानकारी हो सकी। जिसके बाद धान व्यापारी और ट्रक का मालिक चालक को तलाश कर रहे है। लेकिन चालक और ट्रक का कोई सुराग नहीं लग सका है। पीड़ित धान व्यापारी ने कोतवाली में चालक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

धान व्यापारी ने दी जानकारी

नगर में रहने वाले विनित कुमार ने बताया कि वह धान का व्यापार करते है। उन्होंने 30 अक्टूबर को पंजाब के बादलगढ़ स्थित गणेश फूड्स कंपनी के एक ट्रक में पांच सौ बोरे करीब 290 कुंतल कीमत करीब नौ लाख रुपये की भर कर भेजी थी। लेकिन तीन दिन तक जब माल संबंधित कंपनी नहीं पहुंचा तो वह के मालिक ने उनको इसके संबंध में जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद वह परेशान हो गए और उन्होंने ट्रक ट्रांसपोर्टर और उसके मालिक को मामले की जानकारी दी। लेकिन बीस दिन बीत जाने के बाद भी जब ट्रक चालक का कोई सुराग नहीं लग सका तो पीड़ित व्यापारी ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है: कोतवाली प्रभारी

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अभिनव पुंडीर ने बताया कि व्यापारी की ओर से तहरीर प्राप्त हुई है। तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है, जांच कर संबंधित धाराओं में अभियोक पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News