Hapur: पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का किया खुलासा, अवैध संबंधों के चलते हुई युवक की हत्या

Hapur: जनपद में थाना हापुड़ देहात व जनपदीय सर्विलांस की संयुक्त पुलिस टीम ने ब्लाइन्ड मर्डर केस का खुलासा कर दिया है। अवैध संबंधों के चलते की हत्या गई थी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2022-10-04 12:49 GMT

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी।

Hapur: जनपद में थाना हापुड़ देहात व जनपदीय सर्विलांस की संयुक्त पुलिस टीम ने ब्लाइन्ड मर्डर केस (Blind Murder Case) का खुलासा कर दिया है। आपको बता दें चार दिन पूर्व हापुड देहात क्षेत्र के अंर्तगत बाइपास धनौरा कट के पास जंगल में एक अज्ञात पुरुष का शव मिला था, जिसकी शिनाख्त ऋषिपाल सिंह सैनी पुत्र जसवंत सिंह के रूप में हुई थी। अवैध संबंधों के चलते की हत्या गई थी।

गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में ये दी जानकारी

गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ करने पर बताया कि मृतक ऋषिपाल के संबंध ज्योति से लगभग एक डेढ़ साल से थे। इसी बीच ज्योति की दोस्ती शोएब से हो गई और ऋषिपाल से दूरी बनाने लगी, लेकिन ऋषिपाल पूर्व संबंधों को उजागर करना चाहता था और ज्योति को ब्लैकमेल करता था कि वो उससे अगर बात नहीं करेगी तो वो उसे पूरे समाज मे बदनाम कर देगा और उसे धमकी देने लगा। ज्योति ने ये बात अपने दोस्त शोएब को बताई तो शोएब ने अपने दोस्त व ज्योति के साथ मिलकर ऋषिपाल को ठिकाने लगाने की साजिश रची और वही से खूनी खेल शुरू हुआ। ज्योति ने ऋषिपाल को फोन कर दिल्ली रेलवे स्टेशन बुलाया और खुद अपने दोस्त सोएब के साथ आल्टो कार से अपने हाल निवास मेरठ से चलकर सेक्टर-70 नोएडा शोएब के दोस्त तारिक के पास पहुंचे और वहां से लेकर पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन ऋषिपाल को लेने पहुंचे।

आरोपियों के पास से ये सामान किए बरामद

वहां ज्योति ने ऋषिपाल की कोल्ड्रिंग में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया और उसे शोएब की ऑल्टो कार में बैठाकर दिल्ली से मेरठ बाईपास हापुड के सामने तीनों आरोपियों ने चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को बाजरे के खेत में फेंककर फरार हो गए, जिनके कबजे से चाकू, 04 मोबाइल फोन व घटना प्रयोग करने में लाल रंग की कार एवं मृतक के हाथ का कडा, ब्लूटूथ (ईयरफोन) बरामद कर लिया।

Tags:    

Similar News